फोटो गैलरी

Hindi News खेलशानदार! किदांबी श्रीकांत ने जीता डेनमार्क ओपन, करियर का तीसरा सुपरसीरीज खिताब

शानदार! किदांबी श्रीकांत ने जीता डेनमार्क ओपन, करियर का तीसरा सुपरसीरीज खिताब

भारत के किदांबी श्रीकांत ने कोरिया के ली हुन इल को सीधे गेम में 21-10, 21-5 से हराकर डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर का खिताब जीता। इस तरह से ये उनके करियर का तीसरा सुपरसीरीज खिताब है। श्रीकांत ने...

शानदार! किदांबी श्रीकांत ने जीता डेनमार्क ओपन, करियर का तीसरा सुपरसीरीज खिताब
लाइव हिन्दुस्तान टीम,डेनमार्कSun, 22 Oct 2017 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के किदांबी श्रीकांत ने कोरिया के ली हुन इल को सीधे गेम में 21-10, 21-5 से हराकर डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर का खिताब जीता। इस तरह से ये उनके करियर का तीसरा सुपरसीरीज खिताब है। श्रीकांत ने बहुत ही आसानी से ये मैच जीत लिया।

भारत के स्टार शटलर श्रीकांत ने शनिवार को सेमीफाइनल मुकाबले में हांगकांग के विंसेंट वॉन्ग विंग की को 21-18, 21-17 से हराया था। श्रीकांत ने शुरू से आक्रामक खेल दिखाया और लगातार पांच प्वॉइंट्स जीते थे। पीवी. सिंधु और सायना नेहवाल का सफर इस टूर्नामेंट से पहले ही खत्म हो चुका था। श्रीकांत ने डेनमार्क ओपन में दुनिया के नंबर-1 खिलाड़ी विक्टर एक्सेलसन को उलटफेर का शिकार बनाकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

ASIA CUP 2017: 10 साल बाद भारत को खिताब, मलेशिया को 2-1 से हराया

INDvNZ: विराट की सेंचुरी पर भारी लाथम का सैंकड़ा, न्यूजीलैंड की बड़ी जीत, सीरीज में 1-0 की बढ़त

दुनिया के 8वें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत ने स्थानीय खिलाड़ी और वर्ल्ड नंबर-1 विक्टर एक्सेलसन को 55 मिनट तक चले क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले में 14-21, 22-20, 21-7 से शिकस्त देकर अंतिम चार का टिकट कटाया था। पहला गेम हारने के बाद श्रीकांत ने जबर्दस्त वापसी की और आखिरी दोनों गेम जीते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें