फोटो गैलरी

Hindi News खेलISL-4: जमशेदपुुर के खिलाफ मैच के लिए पूरी तरह तैयार है नॉर्थ ईस्ट, खिलाड़ियों ने पूरी की ट्रेनिंग

ISL-4: जमशेदपुुर के खिलाफ मैच के लिए पूरी तरह तैयार है नॉर्थ ईस्ट, खिलाड़ियों ने पूरी की ट्रेनिंग

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के कप्तान रॉबर्ट लालथलामुआना ने कहा है कि प्री-सीजन टूर से उनकी टीम को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन-4 के लिहाज से काफी अच्छा अनुभव हासिल हुआ है। लालथलामुआना ने कहा कि उनकी...

ISL-4: जमशेदपुुर के खिलाफ मैच के लिए पूरी तरह तैयार है नॉर्थ ईस्ट, खिलाड़ियों ने पूरी की ट्रेनिंग
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSun, 12 Nov 2017 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के कप्तान रॉबर्ट लालथलामुआना ने कहा है कि प्री-सीजन टूर से उनकी टीम को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन-4 के लिहाज से काफी अच्छा अनुभव हासिल हुआ है।

लालथलामुआना ने कहा कि उनकी टीम इस लीग में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आईएसएल सीजन-4 में 18 नवम्बर को नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी का सामना जमशेदपुर एफसी से गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में होगा। 

ISL-4: कोलकाता की बढ़ सकती है मुश्किलें, टीम का ये स्टार फुटबॉलर नहीं.

गुवाहाटी के क्लब नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के मुख्य कोच जोआओ डे डेउस हैं। उन्होंने प्री-सीजन दौरे पर तुकीर् में छह दोस्ताना मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हेंने एक में जीत हासिल हुई और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा। टीम के तीन मैच ड्रॉ रहे। 

लालथलामुआना ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारा प्रशिक्षण शिविर काफी अच्छा रहा। हमने अपने पहले मैच से ही अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है। जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हम अपने पहले मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, क्योंकि हमने तुकीर् में अपने प्री-सीजन दौरे पर काफी प्रतिस्पर्धक मैच खेले हैं।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें