फोटो गैलरी

Hindi News खेलISL 2017: डेब्यू मैच में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगा जमशेदपुर, कोच ने जीत का जताया भरोसा

ISL 2017: डेब्यू मैच में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगा जमशेदपुर, कोच ने जीत का जताया भरोसा

जमशेदपुर एफसी शनिवार को गुवाहाटी में नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी के खिलाफ इंडियन सुपर लीग के अपना पदार्पण मैच खेलेगी। टीम का लक्ष्य होगा कि इसे जीतकर यादगार बनाया जाए। जमशेदपुर भले ही नयी टीम है लेकिन...

ISL 2017: डेब्यू मैच में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगा जमशेदपुर, कोच ने जीत का जताया भरोसा
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 Nov 2017 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर एफसी शनिवार को गुवाहाटी में नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी के खिलाफ इंडियन सुपर लीग के अपना पदार्पण मैच खेलेगी। टीम का लक्ष्य होगा कि इसे जीतकर यादगार बनाया जाए। जमशेदपुर भले ही नयी टीम है लेकिन उसके पास काफी अनुभवी खिलाड़ी है। उसके कोच स्टीव कोपेल हैं जिनके रहते हुए पिछले सत्र में केरल ब्लास्टर्स फाइनल में पहुंचा था।

उधर पिछले तीन सीजन में नार्थईस्ट युनाइटेड ने एक भी बार प्लेआफ में कदम नहीं रखा है, लेकिन पुर्तगाली कोच जाओ डि डेउस को भरोसा है कि उनकी टीम इस बार घर में सीजन की शुरूआत करते हुए कहानी बदल देगी।

ISL 2017: केरला ने कोलकाता को ड्रॉ पर रोका, रोमांचक रहा मुकाबला

डेउस ने कहा, मैं अतीत के बारे में नहीं सोच सकता। इस समय, हमारी टीम में काबिल कोच हैं जिनके पास खेल का गहरी समझ है, लेकिन टूनार्मेंट में काफी प्रतिस्पर्धा है इसलिए कई स्थितियों में हमें सावधान रहना होगा। उधर कोपेल टीम के पहले मैच को लेकर उत्साहित हैं। 

कोपेल ने कहा, मैं पहले मैच को लेकर उत्साहित हूं। मेरी टीम पिछले छह-सात महीनों से तैयारी कर रही है। हम पूरी तरह से मैच के लिए तैयार हैं। हम नहीं फ्रेंचाइजी हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि इससे काफी अंतर पड़ेगा। जमशेदपुर बेशक नई टीम है, लेकिन उनके पास अच्छा खासा अनुभव है। उसके पास डिफेंस में जोस लुइस इस्पिनसो अरोयो, मिडफील्ड में दक्षिण अफ्रीका के समी दाउती और सेनेगल के स्ट्राइकर टाल्ला नडिये जैसे खिलाड़ी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें