फोटो गैलरी

Hindi News खेलVIDEO: दर्दनाक मौत का शिकार हुआ ये खिलाड़ी, लाइव मैच के दौरान गई जान

VIDEO: दर्दनाक मौत का शिकार हुआ ये खिलाड़ी, लाइव मैच के दौरान गई जान

रविवार का दिन फुटबॉल के लिए काला दिन साबित हुआ। एक मैच के दौरान साथी खिलाड़ी से टकराने की वजह से इंडोनेशिया के दिग्गज गोलकीपर कोइरुल हु़डा की मौत हो गई। दरअसल, लीग-1 में पार्सेला लामोनगन और सेमेन...

VIDEO: दर्दनाक मौत का शिकार हुआ ये खिलाड़ी, लाइव मैच के दौरान गई जान
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीMon, 16 Oct 2017 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार का दिन फुटबॉल के लिए काला दिन साबित हुआ। एक मैच के दौरान साथी खिलाड़ी से टकराने की वजह से इंडोनेशिया के दिग्गज गोलकीपर कोइरुल हु़डा की मौत हो गई। दरअसल, लीग-1 में पार्सेला लामोनगन और सेमेन पडांग के बीच मैच चल रहा था। मुकाबले के 45 वें मिनट में कोइरुल हु़डा फुटबॉल का बचाव करने के लिए आगे बढ़े। लेकिन सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ब्राजीलियाई खिलाड़ी रोड्रिगेज से उनकी जोरदार टक्कर हुई।

 

इसके बाद हुडा वहीं मैदान पर चित होकर गिर गए। आनन-फानन में स्टाफ ने उन्हें स्ट्रेचर पर लेटाया और तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पार्सेला क्लब के कोच अजी सांतोतो ने अपने बयान में कहा, "मैच खत्म करने के बाद सभी खिलाड़ी तुरंत अस्पताल गए, जहां हमें हुडा के निधन के बारे में जानकारी मिली। हमें कोईरुल हुडा के खोने का बहुत दुःख है। टीम के पास चिकित्सक को मिलने का समय नहीं था। वे सभी केवल हुडा के मृत शरीर को देख पाए।"

बता दें कि 38 साल के गोलकीपर कोईरुल हुडा ने पार्सेला क्लब के लिए कुल 503 मैच में प्रतिनिधित्व किया था। उन्हें फैंस 'वन मैन वन क्लब वन लव' कहकर संबोधित करते थे क्योंकि हुडा ने अपना पूरा जीवन पार्सेला क्लब के लिए खेलते हुए समर्पित किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें