फोटो गैलरी

Hindi News खेलDENMARK OPEN 2017: फाइनल में पहुंचे किदांबी श्रीकांत

DENMARK OPEN 2017: फाइनल में पहुंचे किदांबी श्रीकांत

भारत के स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत डेनमार्क ओपन के मेंस सिंगल्स के फाइनल में पहुंच गए हैं। शनिवार को श्रीकांत ने सीधे सेटों में हांगकांग के विंसेंट वॉन्ग विंग की को 21-18, 21-17 से हराया।...

DENMARK OPEN 2017: फाइनल में पहुंचे किदांबी श्रीकांत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,डेनमार्कSat, 21 Oct 2017 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत डेनमार्क ओपन के मेंस सिंगल्स के फाइनल में पहुंच गए हैं। शनिवार को श्रीकांत ने सीधे सेटों में हांगकांग के विंसेंट वॉन्ग विंग की को 21-18, 21-17 से हराया। श्रीकांत ने शुरू से आक्रामक खेल दिखाया और लगातार पांच प्वॉइंट्स जीते। हालांकि विंग की ने वापसी की पूरी कोशिश की।

डेनमार्क ओपन सुपरसीरीज अभी तक श्रीकांत के लिए काफी अच्छा रहा है। पीवी. सिंधु और सायना नेहवाल का सफर इस टूर्नामेंट से पहले ही खत्म हो चुका है। श्रीकांत ने डेनमार्क ओपन में दुनिया के नंबर-1 खिलाड़ी विक्टर एक्सेलसन को उलटफेर का शिकार बनाकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। 

ASIA CUP: पाक को धूल चटा भारत फाइनल में, वीरेंद्र सहवाग ने कुछ ऐसा किया ट्वीट

#METOO: गोल्ड मेडल जीतने वाली मैरोनी को नींद की गोली देकर किया था यौन शोषण

दुनिया के 8वें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत ने स्थानीय खिलाड़ी और वर्ल्ड नंबर-1 विक्टर एक्सेलसन को 55 मिनट तक चले क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले में 14-21, 22-20, 21-7 से शिकस्त देकर अंतिम चार का टिकट कटाया था। पहला गेम हारने के बाद श्रीकांत ने जबर्दस्त वापसी की और आखिरी दोनों गेम जीते थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें