फोटो गैलरी

Hindi News खेलशादी के बंधन में बंधे मेसी: शकीरा सहित पहुंचे 260 गेस्ट, सिक्योरिटी में लगे 400 गार्ड्स

शादी के बंधन में बंधे मेसी: शकीरा सहित पहुंचे 260 गेस्ट, सिक्योरिटी में लगे 400 गार्ड्स

बार्सिलोना (अर्जेंटीना) के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी शुक्रवार रात एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। मेसी ने अपनी चाइल्डहुड गर्लफ्रेंड अंटोनेला रोकुज्जो से शादी की।

Alkesh.kushwahaलाइव हिन्दुस्तान टीम,दिल्लीSat, 01 Jul 2017 02:26 PM

पत्नी के साथ मेसी-शकीरा

पत्नी के साथ मेसी-शकीरा 1 / 4

बार्सिलोना (अर्जेंटीना) के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी शुक्रवार रात एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। मेसी ने अपनी चाइल्डहुड गर्लफ्रेंड अंटोनेला रोकुज्जो से शादी की। इस शादी में में दुनिया के कई फेमस फुटबॉलर्स और बड़े सेलेब्स ने शिरकत की। समारोह का आयोजन मेसी के होम टाउन रोसेरियो में हुआ। (यहां देखिए वीडियो)

 

शकीरा समेत पहुंचे 260 गेस्ट...

इंटरनेशनल पॉप स्टार शकीरा समेत शादी में करीब 260 गेस्ट हुए थे। सिक्योरिटी के लिए करीब 450 पुलिस अफसर तैनात किए गए थे। इस शादी की कवरेज के लिए दुनियाभर के 150 से ज्यादा रिपोर्टस को भी इनवाइट किया गया था। अर्जेन्टीना की मीडिया ने तो इस मैरिज को शताब्दी की सबसे बड़ी शादी करार दिया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए इस शादी की कुछ और फोटोज...

अंटोनेला रोकुज्जो के साथ मेसी

अंटोनेला रोकुज्जो के साथ मेसी2 / 4

मेसी ने पहना अरमानी सूट...

शादी में मेसी ने अर्जेंटीनी डिजायनर क्लौडियो कोसानो का डिजाइन किया हुआ अरमानी सूट पहन रखा था। जबकि एंटोनेला ने इस दौरान स्पेन की डिजाइनर रोसा क्लारा द्वारा डिजाइन किया हुआ मरमेड गाउन पहना था।

फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए मेसी

फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए मेसी3 / 4

9 साल से साथ रह रहे हैं मेसी और रोकुज्जो...

30 साल के मेसी साल 2008 से ही रोकुज्जो (29 साल) के साथ रह रहे हैं। मेसी और रोकुज्जो शादी से पहले ही दो बच्चों के माता-पिता हैं। उनके दो बेटे थियागो 4 साल का और माटेयो 21 महीने का है। बता दें कि मेसी और रोकुज्जो पिछले 25 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों पांच साल की उम्र से दोस्त हैं।

मेसी की शादी में शकीरा भी पहुंचीं

मेसी की शादी में शकीरा भी पहुंचीं 4 / 4