class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Korea Open: कश्यप की दमदार शुरूआत, मुख्य ड्रॉ में बनाई जगह

राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन पारूपल्ली कश्यप ने कोरिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूनार्मेंट में अच्छी शुरूआत की। उन्होंने लगातार 2 जीत दर्ज करके पुरूष एकल के मुख्य ड्रॉ में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है।

जुलाई में यूएस ओपन ग्रां प्री में उप विजेता रहे कश्यप ने पहले मैच में चीनी ताइपै के लिन यु सीन को 35 मिनट में 21-19, 21-9 से हराया और फिर दूसरे मैच में एक अन्य ताइवानी खिलाड़ी कान चाओ यु को 21-19, 21-18 से पराजित किया।

BAN: डोप टेस्ट में फेल होने के बाद प्रियंका पर लगा 8 साल का प्रतिबंध

कश्यप मुख्य ड्रॉ में चीनी ताइपै के ही सु जेन हाओ से भिड़ेंगे। भारतीय खिलाड़ी ने हाओ को अब तक तीन बार हराया है, जबकि एक बार 2014 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। मिश्रित युगल में सात्विक साईराज रनकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी भी लगातार 2 जीत दर्ज करके मुख्य ड्रॉ में पहुंच गयी है। 

इस भारतीय जोड़ी ने पहले दौर में जर्मनी के पीटर कीसबाउर और ओल्गा कोनोन को 21-12, 21-15 से और फिर इंडोनेशिया के रोनाल्ड रोनाल्ड और अनीसा सौफिका को 27-25, 21-17 से हराया। मुख्य ड्रॉ में उनका मुकाबला कल हांगकांग के तांग चुन मान और सी यिंग सुएट से होगा। 

मिश्रित युगल में ही प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को मुख्य ड्रॉ में इंडोनेशिया के प्रवीण जोर्डन और डेबी सुशांतो की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी से 21-13, 19-21, 15-21 से हार का सामना करना पड़ा। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: badminton parupalli kashyap qualifies for main draw korea open 2017 hindi news
ProKabaddi: रोमांचक मैच में 1 अंक से जीती बंगालSPORTS STAR: रोड एक्सिडेंट से ऐसे बाल-बाल बचे सुरेश रैना, रेंज रोवर गाड़ी का अचानक टायर फटा