फोटो गैलरी

Hindi News खेलATP Finals: फेडरर ने सीलिच को हराया, अंतिम चार में बनाई जगह

ATP Finals: फेडरर ने सीलिच को हराया, अंतिम चार में बनाई जगह

खिताब के प्रबल दावेदार रोजर फेडरर ने मारिन सिलिच को हराकर लंदन में खेले जा रहे एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया जबकि जैक सोक ने जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव को 6-4, 1-6, 6-4 से...

ATP Finals: फेडरर ने सीलिच को हराया, अंतिम चार में बनाई जगह
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानFri, 17 Nov 2017 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

खिताब के प्रबल दावेदार रोजर फेडरर ने मारिन सिलिच को हराकर लंदन में खेले जा रहे एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया जबकि जैक सोक ने जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव को 6-4, 1-6, 6-4 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई।

पिछले दस साल में सोक सत्र के इस आखिरी टूनार्मेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले पहले अमेरिकी हैं। इससे पहले एंडी राडिक 2007 में यहां सेमीफाइनल में पहुंचे थे। ग्रिगोर दिमित्रोव अंतिम चार में पाब्लो कारेनो बस्टा से खेलेंगे। फेडरर का सामना बेल्जियम के डेविड गोफिन या आस्ट्रिया के डोमिनिक थियेम से होगा। फेडरर ने सिलिच को 6-7, 6-4, 6-1 से मात दी।

अपने अब तक के करियर में फेडरर का सामना सीलिक से नौ बार हो चुका है और उन्होंने आठ बार क्रोएशियाई खिलाड़ी को मात दी है। मैच के बाद एक बयान में फेडरर ने कहा, “मैंने बहुत अच्छा खेला और इसलिए, मैं इस स्तर का प्रदर्शन कर काफी खुश हूं।” फेडरर का अगला मैच बेल्जियम के डेविड गोफिन या आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम में से किसी एक खिलाड़ी से होगा। सीलिक इस टूनार्मेंट में सेमीफाइनल की दौड़ से पहले ही बाहर हो गए हैं। 

संबंधित खबरें -

साइना-सिंधु के कोच पर बनेगी बायोपिक, यह स्टूडियो बनाएगा फिल्म

खेल मसाला: इस ऐतिहासिक जगह पर होगी सेरेना की शादी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें