फोटो गैलरी

Hindi News खेलATP Finals: सेमीफाइनल में फेडरर से भिड़ेगा ये खिलाड़ी, मिलेगी कड़ी टक्कर

ATP Finals: सेमीफाइनल में फेडरर से भिड़ेगा ये खिलाड़ी, मिलेगी कड़ी टक्कर

डेविड गोफिन ने डोमीनिक थिएम को 6-4, 6-1 से हराकर लंदन में खेले जा रहे एटीपी फाइनल्स टेनिस टूनार्मेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई जहां उनका सामना रोजर फेडरर से होगा। पिछले राउंड रोबिन मैच...

ATP Finals: सेमीफाइनल में फेडरर से भिड़ेगा ये खिलाड़ी, मिलेगी कड़ी टक्कर
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 Nov 2017 11:18 AM
ऐप पर पढ़ें

डेविड गोफिन ने डोमीनिक थिएम को 6-4, 6-1 से हराकर लंदन में खेले जा रहे एटीपी फाइनल्स टेनिस टूनार्मेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई जहां उनका सामना रोजर फेडरर से होगा।

पिछले राउंड रोबिन मैच में ग्रुप में शीर्ष पर रहे ग्रिगोर दिमित्रोव के खिलाफ आसानी से शिकस्त झेलने वाले बेल्जियम के गोफिन के लिए मैच की शुरआत खराब रही और उन्होंने पहले तीन गेम गंवा दिए। हालांकि गोफिन ने इसके बाद जोरदार वापसी की और पूरे मैच में सिर्फ दो और गेम गंवाते हुए 71 मिनट में मैच अपने नाम किया।

WOW! सेरेना ने ब्वॉयफ्रेंड ओहेनियन से की शादी, वीनस समेत पहुंचे ये लोग

सातवें वरीय गोफिन ने स्वीकार किया कि लंदन के ओ2 एरेना में सत्रांत सातवें खिताब के लिए चुनौती पेश कर रहे फेडरर का सामना करना आसान नहीं होगा लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास हारने के लिए कुछ नहीं है।

इससे पहले दिमित्रोव ने पीट संप्रास ग्रुप के मैच में पाब्लो कारेनो बुस्टा को 6-1, 6-1 से हराकर अपना शीर्ष स्थान पक्का किया। फेडरर बोरिस बेकर ग्रुप में शीर्ष पर रहे जबकि अमेरिका के जैक सोक ने दूसरा स्थान हासिल किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें