फोटो गैलरी

Hindi News खेलASIA CUP: पाक को धूल चटा भारत फाइनल में, वीरेंद्र सहवाग ने कुछ ऐसा किया ट्वीट

ASIA CUP: पाक को धूल चटा भारत फाइनल में, वीरेंद्र सहवाग ने कुछ ऐसा किया ट्वीट

एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट के सुपर-4 मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया। 4-0 की शानदार जीत के साथ भारत ने फाइनल में जगह बना ली है। बारिश के चलते मैच करीब डेढ़ घंटे की देरी से शुरू...

ASIA CUP: पाक को धूल चटा भारत फाइनल में, वीरेंद्र सहवाग ने कुछ ऐसा किया ट्वीट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,ढाकाSun, 22 Oct 2017 07:23 AM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट के सुपर-4 मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया। 4-0 की शानदार जीत के साथ भारत ने फाइनल में जगह बना ली है। बारिश के चलते मैच करीब डेढ़ घंटे की देरी से शुरू हुआ। हाफ टाइम तक स्कोर 0-0 था। भारत की ओर से मैच का पहला गोल दागा गया। इसके बाद लगातार दो गोल हुए और आखिरी के मिनटों में एक और गोल हुआ। इस तरह से भारत ने 4-0 से शानदार जीत दर्ज की। 

पाकिस्तान शुरू से काफी आक्रामक होकर खेल रहा था, भारत एक बार अनलकी रहा था जब हरमनप्रीत का ड्रैग फ्लिक गोल पोस्ट में जाते-जाते रह गया। दोनों टीमें इससे पहले टूर्नामेंट में पूल-ए के मुकाबले में आमन-सामने हुई थीं, जहां भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से शिकस्त दी थी। दूसरे राउंड की बात करें तो भारत सुपर-4 के अपने पहले मैच में कोरिया के खिलाफ 1-1 के ड्रॉ को छोड़कर टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में रही है। उसके लिए खिलाड़ियों ने कुछ खूबसूरत मैदानी गोल किए।

डेनमार्क ओपन: जापान की यामागूची से हारकर बाहर हुई सायना नेहवाल

फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप में भारत बना सकता है वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए क्या है ये

भारत के लिए सतबीर सिंह ने 39वें, हरमनप्रीत सिंह ने 51वें , ललित उपाध्याय ने 52वें और गुरजंत सिंह ने 57वें मिनट में गोल दागे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें