फोटो गैलरी

Hindi News खेलNFL: लूट कांड में 10 साल सजा काटने के बाद ओजी सिम्पसन को मिला पे रोल

NFL: लूट कांड में 10 साल सजा काटने के बाद ओजी सिम्पसन को मिला पे रोल

अपहरण और लूट के अपराध में नौ साल से जेल की सजा काट रहे अमेरिका के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी ओ. जे. सिम्पसन को पेरोल मिल गई है और उन्हें अक्टूबर में रिहा किया जा सकता है। नेवादा में चार सदस्यीय पेरोल...

NFL: लूट कांड में 10 साल सजा काटने के बाद ओजी सिम्पसन को मिला पे रोल
एजेंसी,दिल्ली Sat, 22 Jul 2017 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

अपहरण और लूट के अपराध में नौ साल से जेल की सजा काट रहे अमेरिका के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी ओ. जे. सिम्पसन को पेरोल मिल गई है और उन्हें अक्टूबर में रिहा किया जा सकता है।

नेवादा में चार सदस्यीय पेरोल बोर्ड ने अमेरिका के शीर्ष फुटबॉल लीग टूनार्मेंट 'नेशनल फुटबॉल लीग' (एनएफएल) में खेल चुके सिम्पसन को रिहा करने के लिए गुरुवार को सर्वसम्मति से मतदान किया। उल्लेखनीय है कि पांच लोगों के एक समूह ने 10 साल पहले लास वेगास के एक कसीनो में बंदूक दिखाकर लूटपाट की थी। सिंपसन 2008 से ही लास वेगास स्थित नेवादा जेल में सजा काट रहे हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, लवलॉक करेक्शनल सेंटर से 70 वषीर्य सिम्पसन टेलीफोन के जरिए पेरोल सुनवाई में शामिल रहे और अपनी रिहाई की जानकारी पाकर भावुक हो गए।

सिम्पसन के नाम पर कई एनएफएल रिकॉर्ड हैं और उन्हें लीग के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। अपने करियर के दौरान 1969 से 1977 के बीच सिम्पसन ने बप्फैलो बुल्स का प्रतिनिधित्व किया था।

US OPEN: समीर वर्मा को हरा सेमीफाइनल में पहुंचे पी कश्यप

INDvsENG WWC 17 : बैटिंग, बॉलिंग, फील्डिंग- जानें कौन किस पर कितना भारी

WWC17: ऐसे 'संयोग', जो इशारा कर रहे हैं भारतीय टीम बन सकती है वर्ल्ड चैम्पियन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें