फोटो गैलरी

Hindi News खेल फुटबॉलEPL: मैनचेस्टर सिटी समेत कई टीमें खेल रही हैं दिलचस्प मुकाबले

EPL: मैनचेस्टर सिटी समेत कई टीमें खेल रही हैं दिलचस्प मुकाबले

फुटबॉल की बहुचर्चित लीग 'इंग्लिश प्रीमियर लीग' की शुरुआत हो चुकी है। इस लीग के सीजन 2017-18 का पहला मैच शुक्रवार को अर्सेनल और लिसेस्टर सिटी के बीच खेला गया था, जिसे लिसेस्टर सिटी ने जीत लिया...

EPL: मैनचेस्टर सिटी समेत कई टीमें खेल रही हैं दिलचस्प मुकाबले
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSat, 12 Aug 2017 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

फुटबॉल की बहुचर्चित लीग 'इंग्लिश प्रीमियर लीग' की शुरुआत हो चुकी है। इस लीग के सीजन 2017-18 का पहला मैच शुक्रवार को अर्सेनल और लिसेस्टर सिटी के बीच खेला गया था, जिसे लिसेस्टर सिटी ने जीत लिया था। इस मुकाबले के बाद शनिवार को चेलसी और बुर्नली के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के साथ क्रिस्टल पैलेस और हुड्डर्सफील्ड टाउन के बीच खेला जा रहा है। एक अहम बात यह भी कि इस लीग की लोकप्रिय टीम मैनचेस्टर सिटी इस सीजन का अपना पहला मुकाबला 10 बजे से खेलेगी। मैनचेस्टर सिटी का मैच ब्रिगटोन एंड होव अल्विओन के खिलाफ होगा।

इन मैचों के साथ ही एवर्टन बनाम स्टोक सिटी, साउथेम्प्टन बनाम स्वानसी सिटी और वेस्ट ब्रॉमविच आल्बी बनाम एएफसी बोरेंमाउथ के बीच मैच खेला जा रहा है। इन मैचों में से अधिकतर मैच फुटबॉल प्रेमियों के दिलचस्प हैं। बता दें कि इस लीग के कुछ मैच रविवार को भी खेले जायेंगे। इनमें मैनचेस्टर युनाइटेड टीम पर सभी की निगाहें रहेंगी। गौरतलब है कि वाटफोर्ड और लीवरपूल के बीच खेला गया मैच 3- 3 से ड्रॉ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें