फोटो गैलरी

Hindi Newsस्वाइन फ्लू का एक और संदिग्ध

स्वाइन फ्लू का एक और संदिग्ध

एंकर कंपनी के एक और कर्मचारी में स्वाइन फ्लू के लक्षण पाए गए हैं। उसे मल्टीस्पेशियलटी अस्पताल सेक्टर 16 के आईसोलेशन वार्ड में दाखिल कर लिया गया है। टेस्ट के लिए जरूरी सैंपल एनआईसीडी दिल्ली भेज दिए गए...

स्वाइन फ्लू का एक और संदिग्ध
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 Jun 2009 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

एंकर कंपनी के एक और कर्मचारी में स्वाइन फ्लू के लक्षण पाए गए हैं। उसे मल्टीस्पेशियलटी अस्पताल सेक्टर 16 के आईसोलेशन वार्ड में दाखिल कर लिया गया है। टेस्ट के लिए जरूरी सैंपल एनआईसीडी दिल्ली भेज दिए गए हैं। शहर में यह चौथा मामला है। कुछ दिन पहले एंकर कंपनी ने अपने पंद्रह कर्मियों को थाइलेंड भेजा था। आने के बाद सेक्टर 49 के निवासी में स्वाइन फ्लू के लक्षण दिखे। उसे बुधवार को भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य विभाग ने बाकी कर्मियों को तलाशा।

वीरवार को सेक्टर 12 पंचकूला से एक अन्य को 16 के अस्पताल में दाखिल किया गया। उक्त दोनों कर्मियों के परिजनों को घर में रहने की सलाह दे दी गई है। स्वास्थ्य विभाग बाकी कर्मियों की भी स्क्रीनिंग कर रहा है। बुधवार को सेक्टर 49 निवासी की स्वाइन फ्लू की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई, सेक्टर 12 निवासी की जांच रिपोर्ट शनिवार को पहुंचने की संभावना है। नोडल अफसर एचसी गेरा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग हरियाणा को सूचित कर दिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें