बुधवार, 06 मई, 2015 | 16:58 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सलमान खान को हाईकोर्ट से मिली दो दिन की अंतरिम जमानतविशेष अदालत ने झारखंड के अमरकोंडा मुर्गादंगल कोयला ब्लॉक आवंटन मामले में कांग्रेस नेता एवं उद्योगपति नवीन जिंदल को आरोपी के रूप में तलब किया।लोकसभा ने जीएसटी लागू करने के लिए संविधान संशोधन विधेयक पारित किया, विधेयक के पक्ष में 352 वोट और विरोध में 37 वोट पड़े, दस सदस्य मत विभाजन से अनुपस्थित रहे।
गुजरात में कांग्रेस के एक और विज्ञापन पर विवाद
अहमदाबाद, एजेंसी First Published:28-11-12 11:10 PMLast Updated:28-11-12 11:25 PM

गुजरात कांग्रेस के एक विज्ञापन में श्रीलंका के बच्चे की तस्वीर के इस्तेमाल पर शुरू विवाद के बाद पार्टी एक और विज्ञापन को लेकर विवादों में आ गई है। किसानों से जुड़े पार्टी के एक विज्ञापन में कथित तौर पर दूसरे राज्यों के किसानों की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है। कांग्रेस ने हाल ही में कई विज्ञापन जारी किए हैं जो अखबारों और वेबसाइटों पर प्रकाशित हुए हैं। भाजपा ने तस्वीरों को लेकर सवाल किए हैं और उसका कहना है कि तस्वीरें अन्य राज्यों की हैं।

एक विज्ञापन में एक किसान को दिखाया गया है। इस विज्ञापन के जरिए लंबित बिजली कनेक्शन के मुद्दे को रेखांकित करना था। विज्ञापन में कहा गया है कि राज्य के 10 लाख किसानों को बिजली कनेक्शन का इंतजार है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि सत्तारूढ़ भाजपा का आरोप है कि विज्ञापन में प्रयुक्त तस्वीर कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान के एक किसान की है। कांग्रेस का यह रुख रहा है कि तस्वीरें सांकेतिक हैं और विज्ञापनों में दिए गए तथ्य विवादित नहीं हैं।

राज्य कांग्रेस के प्रमुख अर्जुन मोधवादिया ने कहा कि विज्ञापनों में प्रयुक्त तस्वीरें सांकेतिक हैं। लेकिन बिजली कनेक्शन, कुपोषण आदि के संबंध में दिए गए तथ्य वास्तविक हैं। उन्होंने कहा कि क्या भाजपा उन तथ्यों पर सवाल कर सकती है।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingराजस्थान की कड़ी चुनौती का सामना करेगी सनराइजर्स हैदराबाद
आईपीएल-8 में अपने लचर प्रदर्शन से सभी को निराश करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मुकाबला गुरुवार को शीर्ष टीम और पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स से मुंबई के मैदान पर होगा।