रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 03:37 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
जीत की हैट्रिक बनाएगी भाजपा सरकार: मोदी
अहमदाबाद, एजेंसी First Published:17-12-12 12:48 PMLast Updated:17-12-12 02:40 PM
Image Loading

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता में वापसी का विश्वास जताते हुए सोमवार को कहा कि राज्य की भाजपा सरकार सुशासन और विकास के कारण जीत की हैट्रिक बनाएगी।
    
रानिप इलाके के निशान हाई स्कूल में मत डालने के बाद मोदी ने संवाददाताओं से कहा कि मैं सभी मतदाताओं को धन्यवाद कहता हूं। इस चुनाव लोग हमें तीसरा कार्यकाल देकर हैट्रिक बनाएंगे। राज्य की जनता फिर से चुनकर भाजपा को सत्ता में लाएगी। यहां लोगों की भावनाएं आपको इसका स्पष्ट संकेत दे रही हैं।
    
उन्होंने कहा कि 2012 का गुजरात विधानसभा चुनाव ऐतिहासिक है क्योंकि यह सुशासन के मुद्दों पर लड़ा जा रहा है। मोदी ने कहा कि यह बहुत शांतिपूर्ण चुनाव है। यह एक ऐसा चुनाव है जिसे गुजरात के लोग खुद लड़ रहे हैं। इस चुनाव में युवकों और महिलाओं ने अपने कंधों पर जिम्मेदारी ले ली है।
    
उन्होंने कहा कि यह चुनाव इस मामले में भी यादगार रहेगा कि इसमें 3डी तकनीक इस्तेमाल किया गया, पूरी दुनिया में चुनाव के संदर्भ में कभी नहीं हुआ।
    
दिल्ली जाने से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं छह करोड़ गुजरातियों के लिए प्रतिबद्ध हूं और मेरा मानना है कि मैं जो कुछ भी गुजरात के लिए कर रहा हूं वह पूरे देश की सेवा है, क्योंकि यह राज्य भारत का अभिन्न हिस्सा है।
 
 
 
टिप्पणियाँ