मंगलवार, 16 सितम्बर, 2014 | 12:56 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
यूपीः चरखारी में सपा के कप्तान सिंह 50805 वोटों से जीते।हमीरपुर- 24 राउंड तक सपा के शिवचरण प्रजापति 58 हजार वोटों से आगे।मैनपुरीः सपा के तेज प्रताप डेढ़ लाख वोटों से भाजपा प्रतिद्वंद्वी प्रेम सिंह शाक्य से आगे।मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा में पहली बार खुला सपा का खाता, नवाब खान 27023 मतों से जीते।पं बंगाल में बीजेपी ने सीट जीती।रोहनिया विस उपचुनाव: यहां सप्रा प्रत्‍याशी आगे। तीसरे चक्र की मतगणना तक अपना दल-भाजपा प्रत्‍याशी सेतेदेपा उम्मीदवार टी सौम्या ने आंध्रप्रदेश में नंदीगामा (एससी) विधानसभा उपचुनाव में करीब 75,000 वोटों से जीत हासिल की।राजस्थानः नसीराबाद सीट कांग्रेस ने जीती।रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली हाईकोर्ट से राहतजमीन घोटाले में सीबीआई जांच नहीं होगीहाईकोर्ट में सीबीआई की अर्जी खारिजनिघासन (लखीमपुर खीरी) उपचुनाव में सपा को बढ़त मिली।यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट पर सपा उम्मीदवार 33,000 वोटों से आगे।जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 13 दिन के बाद यातायात के लिए फिर खुला।
 
Image Loading अन्य फोटो
संबंधित ख़बरे
जीत की हैट्रिक बनाएगी भाजपा सरकार: मोदी
अहमदाबाद, एजेंसी
First Published:17-12-12 12:48 PM
Last Updated:17-12-12 02:40 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता में वापसी का विश्वास जताते हुए सोमवार को कहा कि राज्य की भाजपा सरकार सुशासन और विकास के कारण जीत की हैट्रिक बनाएगी।
    
रानिप इलाके के निशान हाई स्कूल में मत डालने के बाद मोदी ने संवाददाताओं से कहा कि मैं सभी मतदाताओं को धन्यवाद कहता हूं। इस चुनाव लोग हमें तीसरा कार्यकाल देकर हैट्रिक बनाएंगे। राज्य की जनता फिर से चुनकर भाजपा को सत्ता में लाएगी। यहां लोगों की भावनाएं आपको इसका स्पष्ट संकेत दे रही हैं।
    
उन्होंने कहा कि 2012 का गुजरात विधानसभा चुनाव ऐतिहासिक है क्योंकि यह सुशासन के मुद्दों पर लड़ा जा रहा है। मोदी ने कहा कि यह बहुत शांतिपूर्ण चुनाव है। यह एक ऐसा चुनाव है जिसे गुजरात के लोग खुद लड़ रहे हैं। इस चुनाव में युवकों और महिलाओं ने अपने कंधों पर जिम्मेदारी ले ली है।
    
उन्होंने कहा कि यह चुनाव इस मामले में भी यादगार रहेगा कि इसमें 3डी तकनीक इस्तेमाल किया गया, पूरी दुनिया में चुनाव के संदर्भ में कभी नहीं हुआ।
    
दिल्ली जाने से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं छह करोड़ गुजरातियों के लिए प्रतिबद्ध हूं और मेरा मानना है कि मैं जो कुछ भी गुजरात के लिए कर रहा हूं वह पूरे देश की सेवा है, क्योंकि यह राज्य भारत का अभिन्न हिस्सा है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°