मंगलवार, 30 जून, 2015 | 04:37 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    PHOTO: सचिन ने खींची बेटी सारा के साथ सेल्फी, इंटरनेट पर हुई वायरल बांग्लादेश में जिसे धौनी ने प्लेइंग इलेवन से किया बाहर, BCCI ने उसी रहाणे को बनाया नया कप्तान जब 1200 पाकिस्तानी सैनिकों पर भारी पड़ा एक हिन्‍दुस्तानी, पढ़िए पूरी कहानी तिहाड़ में सुरंग: LG ने दिए जांच के आदेश, कैदी की भी तलाश जारी व्यापमं आरोपियों की मौत सामान्य, सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: गौर आर्डिनेंस फैक्टरियों ने रक्षा मंत्रालय को उत्पादन घटने की चेतावनी दी लाफार्ज के मैनेजर की लापता पत्नी की लाश मिली मौके लेकर आएगी दूसरी कटऑफ जिम्बाब्‍वे दौरा: धोनी-विराट-रोहित को आराम, अजिंक्य रहाणे होंगे कप्तान, हरभजन की वनडे में वापसी IPL स्पॉट फिक्सिंग: श्रीसंथ मामले की सुनवाई 25 जुलाई तक स्थगित
जीपीपी के टिकट पर गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ेंगी हरेन पंड्या की पत्नी
अहमदाबाद, एजेंसी First Published:29-11-12 02:39 PM
Image Loading

भाजपा के पूर्व मंत्री हरेन पंड्या की पत्नी जागृति पंड्या ने गुरुवार को घोषणा की कि वह अपने दिवंगत पति के लिए जनता की अदालत से न्याय प्राप्त करने के लिए अहमदाबाद के एलिसब्रिज विधानसभा क्षेत्र से गुजरात परिवर्तन पार्टी (जीपीपी) के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी।

हरेन पंड्या की 26 मार्च 2003 को हत्या कर दी गई थी। वह उससे पहले राज्य की केशुभाई पटेल सरकार में गह राज्य मंत्री थे। पूर्व मुख्यमंत्री पटेल ने भाजपा से विद्रोह किया और अपनी नई पार्टी जीपीपी बनाई। जागृति पंड्या ने कहा है कि मेरे पति की हत्या राजनीतिक हत्या थी। मैं उन्हें न्याय दिलाने के लिए गत 10 वर्षों से कानूनी लड़ाई लड़ रही हूं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, लेकिन मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगी।

उन्होंने अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने के साथ ही भावुक अपील करते हुए कहा कि मुझे भाजपा से कोई समर्थन नहीं मिला। मेरे पति ने अपना जीवन पार्टी को समर्पित कर दिया, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उन्हें धोखा मिलेगा। उन्होंने मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि भाजपा एक विचारधारा वाली पार्टी रही है, लेकिन यहां पर यह एक व्यक्ति का संगठन बन गया है।

उन्होंने कहा कि इसी कारण से मैंने चुनाव गुजरात परिवर्तन पार्टी के टिकट पर लड़ने का फैसला किया है, जो पंडित दीनदयाल की असली विचारधारा का पालन कर रही है। हालांकि, मुझे अपने पति के लिए कानूनी लड़ाई में न्याय नहीं मिला, लेकिन मुझे इस बात का भरोसा है कि जनता की अदालत में न्याय अवश्य मिलेगा। जागृति पंड्या एलिसब्रिज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी, जहां से हरेन पंडया ने तीन बार जीत दर्ज की।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड