फोटो गैलरी

Hindi Newsमणिपुरी युवक की हत्या: आरोपी पुलिस हिरासत में भेजे गए

मणिपुरी युवक की हत्या: आरोपी पुलिस हिरासत में भेजे गए

कॉल सेंटर में काम करने वाले मणिपुर के 29 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार तीन युवकों को दिल्ली की एक अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।    ...

मणिपुरी युवक की हत्या: आरोपी पुलिस हिरासत में भेजे गए
एजेंसीTue, 22 Jul 2014 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

कॉल सेंटर में काम करने वाले मणिपुर के 29 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार तीन युवकों को दिल्ली की एक अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।
   
मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अशोक कुमार ने तीन आरोपियों शक्ति बसोया (21), उसके चचेरे भाई संजय बसोया (21) और राजीव (25) को 24 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया और दिल्ली पुलिस को उनसे पूछताछ करने की अनुमति दे दी। अदालत ने कहा, तथ्यों और परिस्थितियों के मद्देनजर दो दिन की पुलिस रिमांड के आवेदन को मंजूर किया जाता है। आरोपियों को 24 जुलाई को पेश किया जाए।
   
तीनों की दो दिन की हिरासत की मांग करते हुए पुलिस ने कहा कि इस चरण में उनसे हिरासत में पूछताछ की जरूरत है, क्योंकि दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है। तीनों आरोपियों ने उनके नाम का खुलासा नहीं किया है। इन दो आरोपियों के नामों का खुलासा भोला और लोकेश ने किया था। पुलिस ने अदालत से कहा कि तीनों युवकों को कल सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। सीसीटीवी फुटेज से अपराध में उनकी संलिप्तता का खुलासा हुआ था। जांच अधिकारियों ने अदालत से यह भी कहा कि अपराध में इस्तेमाल हुआ कपड़े का टुकड़ा बरामद किया जाना बाकी है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें