फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी के पाकिस्तान संबंधी टिप्पणी से उत्साहित हैं पाक उच्चायुक्त

मोदी के पाकिस्तान संबंधी टिप्पणी से उत्साहित हैं पाक उच्चायुक्त

पाकिस्तान ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी द्वारा पाकिस्तान समेत अन्य देशों के साथ संबंध के बारे में की गयी टिप्पणी से उत्साहित है। उसने कहा कि वह यहां एक...

मोदी के पाकिस्तान संबंधी टिप्पणी से उत्साहित हैं पाक उच्चायुक्त
एजेंसीWed, 23 Apr 2014 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी द्वारा पाकिस्तान समेत अन्य देशों के साथ संबंध के बारे में की गयी टिप्पणी से उत्साहित है। उसने कहा कि वह यहां एक स्थायी सरकार की उम्मीद कर रहे हैं ताकि वह पाकिस्तान के साथ तेजी के साथ व्यापक एवं सार्थक  बातचीत कर सके।

पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने वार्ता प्रक्रिया की बहाली की जोरदार पैरवी करते हुए कहा कि लंबित मामलों के हल के लिए बातचीत ही एकमात्र रास्ता है तथा कोई भी देश बातचीत कर कोई पक्षपात नहीं करता। उनका संकेत था कि भारत द्वारा बातचीत को रोका जाना द्विपक्षीय संबंधों के लिए अच्छा नहीं है।

महिला पत्रकारों से यहां बातचीत करते हुए बासित ने कहा कि उनकी सरकार संघर्ष की द्विपक्षीय वार्ता को सहयोग एवं आपसी भरोसे की बातचीत में परिवर्तित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

मोदी का समर्थन नहीं करने वाले सभी लोगों को पाकिस्तान चले जाने के लिए कहने वाले भाजपा के एक नेता के बयान के बारे में पूछे जाने पर उच्चायुक्त ने कहा कि मैंने सभी बयान एवं टिप्पणियां :उनके और उनकी पार्टी के: देखी हैं लेकिन सर्वोत्तम बयान प्रधानमंत्री प्रत्याशी की ओर से कल रात आया और मैं काफी उत्साहित हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें