फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी के शादीशुदा होने के मामले में चुनाव-आयोग से शिकायत

मोदी के शादीशुदा होने के मामले में चुनाव-आयोग से शिकायत

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी के विवाहित होने के मुद्दे पर चुनाव आयोग से मांग की है कि मोदी द्वारा पहले के हलफनामों में तथ्यों को छिपाने को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की...

मोदी के शादीशुदा होने के मामले में चुनाव-आयोग से शिकायत
एजेंसीFri, 11 Apr 2014 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी के विवाहित होने के मुद्दे पर चुनाव आयोग से मांग की है कि मोदी द्वारा पहले के हलफनामों में तथ्यों को छिपाने को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

सिब्बल ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात के बाद कहा कि आज मैंने चुनाव आयोग में याचिका दाखिल कर मोदी के खिलाफ चुनावी हलफनामों में अपनी शादी के संबंध में तथ्यों को छिपाने को लेकर आईपीसी के अनेक प्रावधानों के तहत कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने कहा कि 2002 और 2012 के बीच मोदी ने गुजरात विधानसभा के लिए चुनाव लड़ने के दौरान हलफनामे दाखिल किये हैं, जहां उन्होंने अपने शादीशुदा होने के बारे में जानकारी नहीं दी है।

सिब्बल ने कहा कि उन्होंने देश को इस तथ्य के बारे में नहीं बताया। अब वड़ोदरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ते हुए उन्होंने कहा है कि वह शादीशुदा हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने उनकी याचिका पर विचार करने का आश्वासन दिया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी आज मोदी की शादी के मुददे को उठाते हुए भाजपा पर निशाना साधा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें