फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा आई तो दलितों के अधिकार कटेंगे : माया

भाजपा आई तो दलितों के अधिकार कटेंगे : माया

बसपा सुप्रीमो मायावती ने फिरोजाबाद और आगरा में अपनी जनसभाओं में कांग्रेस, सपा, भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सत्ता में आई तो दलितों के अधिकार कटेंगे। साथ ही दलित की बेटी को प्रधानमंत्री...

भाजपा आई तो दलितों के अधिकार कटेंगे : माया
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Apr 2014 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने फिरोजाबाद और आगरा में अपनी जनसभाओं में कांग्रेस, सपा, भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सत्ता में आई तो दलितों के अधिकार कटेंगे। साथ ही दलित की बेटी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील करने से नहीं चूकीं।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने फिरोजाबाद के पीडी जैन इंटर कॉलेज के मैदान और आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन मेंं जनसभा की। उन्होंने कहा कि बसपा ऐसी पार्टी है जो प्रदेश की सारी 80 सीटों पर अपने बलबूते चुनाव लड़ रही है। हमने किसी पार्टी से गठबंधन नहीं किया है। टिकट देने में सर्व समाज के लोगों का खास खयाल रखा है। बोलीं आपको अपना वोट किसी भी कीमत पर सपा, भाजपा, कांग्रेस को नहीं देना है। आपका वोट बसपा के खाते में आएगा तो दलित की बेटी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक पाएगा। बोलीं कांग्रेस ने राहुल गांधी के रूप में युवराज को आगे कर दिया है और प्रधानमंत्री बनाने के सपने कांग्रेस देख रही है। भाजपा ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने को प्रस्तावित किया है जिनका नाम 2002 के गुजरात के गोधराकांड के दंगों में है। गलती से पीएम बन गए तो देश दंगों की चपेट में आ जाएगा। उन्होंने मुस्लिमों से हर हाल में मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें