फोटो गैलरी

Hindi Newsअपने बयान को लेकर फिर विवाद में फंसे अजित पवार

अपने बयान को लेकर फिर विवाद में फंसे अजित पवार

एक वीडियो के सामने आने के बाद महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ताजा विवाद में फंस गए गए हैं। वीडियो में वह एक गांव के लोगों को धमकी देते हुए दिख रहे हैं कि राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी और...

अपने बयान को लेकर फिर विवाद में फंसे अजित पवार
एजेंसीFri, 18 Apr 2014 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

एक वीडियो के सामने आने के बाद महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ताजा विवाद में फंस गए गए हैं। वीडियो में वह एक गांव के लोगों को धमकी देते हुए दिख रहे हैं कि राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी और उनकी चचेरी बहन सुप्रिया सूले को वोट नहीं दिया जाता है, तो वह गांव की जलापूर्ति काट देंगे।

बारामती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकारी सुरेश खोपड़े ने बडगांव पुलिस थाने में अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि पवार ने 16 अप्रैल को मसलवाड़ी गांव में चुनावी सभा के दौरान ग्रामीणों को धमकी दी। इस कथित वीडियो का टेलीविजन पर प्रसारण हुआ।

शिकायत में वीडियो का हवाला देकर कहा गया है कि पवार ने सूले के समर्थन में अपने चुनाव प्रचार भाषण में कहा कि यदि इस गांव से कोई व्यक्ति किसी तरह की गड़बड़ी (सूले को वोट देने में विफल रहता है) करता है तो मैं जलापूर्ति काट दूंगा।

पवार का यह बयान कथित तौर पर वहां एकत्र ग्रामीणों द्वारा पर्याप्त जलापूर्ति नहीं होने की शिकायत किए जाने के जवाब में आया। सहायक पुलिस निरीक्षक विलास भोसले ने बताया कि पुलिस को खोपड़े से शिकायत मिली है, लेकिन उपमुख्यमंत्री के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें