फोटो गैलरी

Hindi Newsनरेंद्र मोदी ने सोनिया और राहुल पर बोला हमला

नरेंद्र मोदी ने सोनिया और राहुल पर बोला हमला

प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब में किए गए दावों पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष...

नरेंद्र मोदी ने सोनिया और राहुल पर बोला हमला
एजेंसीSat, 19 Apr 2014 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब में किए गए दावों पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमले किए और कहा कि दोनों को परदे के पीछे से संप्रग चलाने की कीमत चुकानी होगी।

मोदी ने बोंगईगांव के काकोइजान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि संजय बारू की किताब द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने उसे सामने ला दिया जो हम (भाजपा) लंबे समय से कहते आ रहे थे कि मां और बेटे प्राथमिक नीति निर्माता हैं और (प्रधानमंत्री) मनमोहन सिंह महज दिखावा हैं। उन्होंने कहा कि (किताब से) यह साफ है कि कौन असली प्रधानमंत्री है। मनमोहन सिंह जो कहते हैं, उसका कोई महत्व नहीं है। मां और बेटे दोनों को इसकी कीमत चुकानी होगी।

मोदी ने कहा कि आज मुझे एक बहुत ही मजेदार सूचना मिली। प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा है कि प्रधानमंत्री (मनमोहन सिंह) ने अपने 10 साल के कार्यकाल के दौरान 1100 भाषण दिए। यह बस यह साबित करने के लिए है कि वह मौन मोहन सिंह नहीं हैं। यह बयान मनमोहन के संचार सलाहकार पंकज पचौरी ने बारू के दावों की काट करने के लिए कल जारी किया था।

मोदी ने कहा कि यह ज्यादा उचित होता अगर प्रधानमंत्री कार्यालय इस पर कोई बयान जारी करता कि मनमोहन ने गरीब और आम आदमी के लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि अगर पीएमओ ने कभी घोषणा की होती कि उन्होंने कोच राजबांगशियों या असम के आदिवासियों के लिए क्या किया नहीं, उन्होंने ऐसा नहीं कहा क्योंकि वे आपको कोई अहमियत नहीं देते या आपको ले कर चिंतित नहीं हैं। वे बस उसी वक्त आपको याद करते हैं जब चुनाव आता है। अब उनको भूलने की आपकी बारी है।

मोदी ने आरोप लगाया कि देश भर में झूठ फैलाना सोनिया गांधी और राहुल गांधी की आदत बन गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल झूठा प्रचार कर रहे हैं कि गुजरात में लघु उद्योग बंद हो रहे हैं। मोदी ने राहुल को मुखातिब कर के कहा कि आज हम दोनों असम में है, इसलिए एक-दूसरे से रूबरू हों। गुजरात को भूल जाएं। आपके तीन बार के कांग्रेस मुख्यमंत्री ने राज्य में बंद पड़ी अशोक पेपर मिल्स खोलने के लिए क्या किया, क्या उन्होंने युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए कोई कदम उठाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें