फोटो गैलरी

Hindi Newsछत्तीसगढ़ चुनाव: नक्सलियों ने किया मतदान दल पर हमला

छत्तीसगढ़ चुनाव: नक्सलियों ने किया मतदान दल पर हमला

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान नक्सलियों ने राज्य के कांकेर जिले में मतदान दल पर हमला कर दिया है, वहीं एक अन्य घटना में प्रेशर बम फटने से एक जवान घायल हो गया...

छत्तीसगढ़ चुनाव: नक्सलियों ने किया मतदान दल पर हमला
एजेंसीMon, 11 Nov 2013 10:30 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान नक्सलियों ने राज्य के कांकेर जिले में मतदान दल पर हमला कर दिया है, वहीं एक अन्य घटना में प्रेशर बम फटने से एक जवान घायल हो गया है।
   
राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने यहां बताया कि कांकेर जिले के छोटे पेटिया गांव के करीब सीराम नदी के पास नक्सिलयों ने मतदान दल पर हमला कर दिया है तथा पुलिस और नक्सिलयों के बीच मुठभेड़ जारी है। वहीं एक अन्य घटना में जिले के मारपखांजु क्षेत्र के बनावर गांव के पास प्रेशर बम फटने से एक सहायक आरक्षक घायल हो गया है। क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल को रवाना कर दिया गया है।
   
छत्तीसगढ़ के बस्तर और राजनांदगांव क्षेत्र के आठ जिले की 18 विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है। यहां के मतदाता मुख्यमंत्री रमन सिंह, उनके मंत्रिमंडल के तीन सदस्य, जीरमघाटी हमले में शहीद पूर्व नेता प्रतिपक्ष महेंद्र कर्मा की पत्नी देवती कर्मा और इस हमले में शहीद पूर्व विधायक उदय मुदलियार की पत्नी अलका मुदलियार के भाग्य का फैसला कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें