फोटो गैलरी

Hindi News120 ग्राम चरस के साथ आरोपी तस्कर को गिरफ्तार किया

120 ग्राम चरस के साथ आरोपी तस्कर को गिरफ्तार किया

धर्मावाला चौकी पुलिस ने यूपी की सीमा से लगे दर्रारीट बैरियर पर रविवार रात को चेकिंग अभियान चलाया। अभियान के दौरान एक संदिग्ध चेकिंग को देख यूपी की ओर भागने लगा। तभी पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर...

120 ग्राम चरस के साथ आरोपी तस्कर को गिरफ्तार किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

धर्मावाला चौकी पुलिस ने यूपी की सीमा से लगे दर्रारीट बैरियर पर रविवार रात को चेकिंग अभियान चलाया। अभियान के दौरान एक संदिग्ध चेकिंग को देख यूपी की ओर भागने लगा। तभी पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर पकड़ लिया। आरोपी की चेकिंग करने पर उससे 120 ग्राम चरस बरामद किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

रविवार देर रात पुलिस नशे की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाये हुए थी। इस दौरान यूपी की सीमा दर्रारीट बैरियर पर चेकिंग शुरू की गयी। चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध यूपी की ओर से उत्तराखंड आ रहा था। लेकिन पुलिस की चेकिंग देखकर वह पीछे यूपी की ओर भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने आरोपी का पीछा कर उसे घेर कर पकड लिया। आरोपी शाहरुख पुत्र अब्बास निवासी जीवनगढ की तलाशी लेने पर उसके पास से 120 ग्राम चरस पुलिस ने बरामद किया। एसओ सहसपुर मुकेश त्यागी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है। बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह यूपी से चरस थोक में लाकर विकासनगर व सहसपुर क्षेत्र में फुटकर में बेचता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें