सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 19:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  देश की आवाज बनेगी रांची की टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग दुमका-रामपुर हाट मार्ग 15 घंटों से जाम
कांग्रेस और सरकार ने पाक हमले पर जताई कड़ी प्रतिक्रिया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:09-01-13 02:23 PM
Image Loading

पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा दो भारतीय सैनिकों की नृशंस हत्या पर आज कांग्रेस और सरकार ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है।
    
सूचना प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपनी टिप्पणी में कहा कि पाकिस्तान को अनुबंध के नियमों और युद्ध विराम समझौते का सम्मान करना चाहिये। हम अपने शूरवीरो को क्षत विक्षत किये जाना कैसे बर्दास्त कर सकते हैं। सीमा रेखा तय की जानी चाहिये।
  
कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा कि पाकिस्तान ने हमारी सीमाओं पर जो किया है वह दुर्भाग्यपूर्ण है। पाकिस्तान को हमारे धैर्य की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए। हमारा धैर्य अब खत्म हो गया है।
    
उन्होंने आरोप लगाया कि पड़ोसी देश का नियंत्रण रेखा का सम्मान नहीं करता है। हम पाकिस्तान सहित सभी पड़ोसी देशों के साथ अच्छे संबंध चाहते हैं, लेकिन पाकिस्तान ने खुद सवालिया निशान लगा दिया है।  
    
भाजपा ने भी पाकिस्तानी सेना द्वारा बर्बर तरीके से दो भारतीय सैनिकों की हत्या किये जाने की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह भारत के लिए चेतावनी है। पार्टी ने सरकार से अंतरराष्ट्रीय समुदाय के समक्ष सभी तथ्यों को रखने को कहा ताकि पाकिस्तान को दुनिया के समक्ष कटघरे में खड़ा किया जा सके।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड