बुधवार, 08 जुलाई, 2015 | 03:35 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
शहीद जवान का शव गुरुवार को पहुंचने की संभावना
सीधी, एजेंसी First Published:09-01-13 03:15 PM

नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना के हमले में कल मारे गए दो जवानो में से एक लांस नायक सुधाकर सिंह इस जिले के ढ़रिया गांव के निवासी थे। सुधाकर जिनकी उम्र 30 साल थी, पाकिस्तानी सैनिकों के कायराना हमले में मारे गए। उनके परिवार में पत्नी दुर्गा सिंह और चार महीने का पुत्र है।
   
वह 2002 में सेना में भर्ती हुये थे और तब से राजपूताना रायफल्स के साथ काम कर रहे थे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुधाकर का शव आज शाम तक यहां पहुंचने की संभावना है और उनका अंतिम संस्कार कल किया जायेगा।
   
ढ़रिया गांव चुरहट विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा है, जिसका प्रतिनिधित्व मध्यप्रदेश विधान सभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह करते है। अजय ने जवान की मौत पर दुख प्रकट किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड