शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 14:02 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमरोहा: जोया से संभल जा रही बस डब्ल्यूटीएम कालेज के पास पलटी। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाना शुरु। अब तक तीस घायल अस्पताल पहुंचे। ट्रक को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा।ऑटोवालों की समस्या दूर करेंगे, नए स्टैंड बनाएंगे, हर साल किराए की समीक्षा करेंगे : केजरीवालव्यापारियों को मान-सम्मान मिलेगा, व्यापार करने की आजादी मिलेगी : केजरीवाल900 हेल्थ सेंटर खोलेंगे : केजरीवालदिल्ली को कारोबार का हब बनाएंगे : केजरीवालदिल्ली में वैट का रेट सबसे कम करेंगे, जिससे महंगाई कम होगी और टैक्स चोरी भी नहीं होगी : केजरीवालदिल्ली के गांवों को बसों और मेट्रो से जोड़ेंगे: केजरीवालसरकारी अस्पतालों का प्रशासन सुधारेंगे, डॉक्टरों को सम्मान और सुरक्षा देंगे: केजरीवालपांच साल में यमुना को खूबसूरत बनाएंगे, उद्योगों का कचरा डालना बंद करवाएंगे: केजरीवालपानी के लिए दूसरे राज्यों के आगे हाथ फैलाना बंद करेंगे: केजरीवाल5 साल में हर घर में पानी की पाइप लाइन पहुचाएंगे : केजरीवाल24 घंटे बिजली देंगे, आधे दाम पर देंगे : केजरीवालधीरे-धीरे दिल्ली को सोलर एनर्जी की ओर लेकर जाएंगे : केजरीवाल
इंडिया गेट पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने दिया जाए: शीला
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:29-12-12 02:16 PM
Image Loading

बताया जाता है कि दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे से कहा है कि सामूहिक बलात्कार की शिकार 23 वर्षीय छात्रा की मौत के मद्देनजर उसकी याद में इंडिया गेट और उसके आसपास शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने से प्रतिबंध हटाया जाए।
   
प्रदर्शन की आशंका से पुलिस ने इंडिया गेट और रायसीना हिल की ओर जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिये हैं। पूरे राजपथ पर बैरियर लगाये गये हैं। राजपथ ही इंडिया गेट को रायसीना हिल से जोड़ता है।
   
उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री महसूस करती हैं कि इंडिया गेट और उसके आसपास शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर कोई प्रतिबंध नहीं होना चाहिए। मुख्यमंत्री के नजरिये से गृह मंत्री को अवगत करा दिया गया है।
   
पिछले सप्ताह रायसीना हिल और इंडिया गेट के आसपास हो रहा प्रदर्शन उग्र हो उठा था, जिसके बाद पुलिस को बल प्रयोग कर इलाके को खाली कराना पड़ा था।
   
बलात्कार की शिकार युवती ने सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में तडके अंतिम सांस ली। घटना के बाद उसका इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा था, लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे सिंगापुर ले जाया गया था।
   
प्रदर्शनकारियों को इंडिया गेट या रायसीना हिल पहुंचने से रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने एहतियातन मध्य दिल्ली के दस मेट्रो स्टेशन अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिये हैं।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड