फोटो गैलरी

Hindi Newsपीड़िता का शरीर सिंगापुर से मध्यरात्रि में किया जाएगा रवाना

पीड़िता का शरीर सिंगापुर से मध्यरात्रि में किया जाएगा रवाना

राजधानी दिल्ली में वीभत्स सामूहिक बलात्कार और हमले की पीड़ित 23 वर्षीय पैरा मेडिकल छात्रा के पार्थिव शरीर को यहां से स्थानीय समयानुसार करीब मध्यरात्रि में चार्टर्ड विमान से भारत रवाना किए जाने की...

पीड़िता का शरीर सिंगापुर से मध्यरात्रि में किया जाएगा रवाना
Sat, 29 Dec 2012 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली में वीभत्स सामूहिक बलात्कार और हमले की पीड़ित 23 वर्षीय पैरा मेडिकल छात्रा के पार्थिव शरीर को यहां से स्थानीय समयानुसार करीब मध्यरात्रि में चार्टर्ड विमान से भारत रवाना किए जाने की उम्मीद है। सिंगापुर के सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में मौत होने के कुछ घंटे बाद लड़की के पार्थिव शरीर को स्वदेश भेजा जाएगा।

लड़की को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से यहां 27 दिसम्बर को लाया गया था। एक बयान में कहा गया है कि लड़की ने सिंगापुर के माउंट एजिजाबेथ अस्पताल में तड़के सुबह चार बजकर 45 मिनट (भारतीय समयानुसार देर रात सवा दो बजे) पर आखिरी सांस ली। 

भारतीय उच्चायोग सूत्रों ने बताया कि लड़की के पार्थिव शरीर को एयर इंडिया के चार्टर्ड विमान से यहां से रवाना किया जाएगा। विमान स्थानीय समयानुसार करीब मध्यरात्रि (भारतीय समयानुसार रात के करीब साढ़े नौ बजे) सिंगापुर से रवाना होगा। भारत सरकार की ओर से भेजे गए चार्टर्ड विमान में लड़की के परिवार के सदस्य भी होंगे जो तब से सिंगापुर में ही थे जब छात्रा को अत्यंत गंभीर स्थिति में भारत से यहां के अस्पताल लाया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें