शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 12:34 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
ऑटोवालों की समस्या दूर करेंगे, नए स्टैंड बनाएंगे, हर साल किराए की समीक्षा करेंगे : केजरीवालव्यापारियों को मान-सम्मान मिलेगा, व्यापार करने की आजादी मिलेगी : केजरीवाल900 हेल्थ सेंटर खोलेंगे : केजरीवालदिल्ली को कारोबार का हब बनाएंगे : केजरीवालदिल्ली में वैट का रेट सबसे कम करेंगे, जिससे महंगाई कम होगी और टैक्स चोरी भी नहीं होगी : केजरीवालदिल्ली के गांवों को बसों और मेट्रो से जोड़ेंगे: केजरीवालसरकारी अस्पतालों का प्रशासन सुधारेंगे, डॉक्टरों को सम्मान और सुरक्षा देंगे: केजरीवालपांच साल में यमुना को खूबसूरत बनाएंगे, उद्योगों का कचरा डालना बंद करवाएंगे: केजरीवालपानी के लिए दूसरे राज्यों के आगे हाथ फैलाना बंद करेंगे: केजरीवाल5 साल में हर घर में पानी की पाइप लाइन पहुचाएंगे : केजरीवाल24 घंटे बिजली देंगे, आधे दाम पर देंगे : केजरीवालधीरे-धीरे दिल्ली को सोलर एनर्जी की ओर लेकर जाएंगे : केजरीवाल
युक्रेन में ठंड से अब तक 37 लोगों की मौत
कीव, एजेंसी First Published:19-12-12 09:48 AM
Image Loading

युक्रेन में ठंड के कारण इस महीने अब तक कुल 37 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 19 लोग तो सोमवार को ही मारे गए। मरने वालों में ज्यादातर बेघर लोग थे।

सिन्हुआ के मुताबिक देश में तापमान शून्य से 15 डिग्री सेल्सियस नीचे चला गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि मरने वालों में ज्यादातर बेघर लोग थे, जिनकी सड़कों पर ठंड में जमने से मौत हो गई।

आने वाले दिनों में देश में रात का तापमान शून्य से 28 डिग्री सेल्सियस नीचे चले जाने का अनुमान व्यक्त किया गया है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड