फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान ने की पंजाब के गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले की निंदा

पाकिस्तान ने की पंजाब के गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले की निंदा

भारत के पंजाब में सोमवार को हुए आतंकवादी हमले की पाकिस्तान ने निंदा की है। इस हमले में तीन नागरिकों और चार सुरक्षाकर्मियों सहित सात लोगों की मौत हो गई। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच 11 घंटों तक...

पाकिस्तान ने की पंजाब के गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले की निंदा
एजेंसीTue, 28 Jul 2015 09:45 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पंजाब में सोमवार को हुए आतंकवादी हमले की पाकिस्तान ने निंदा की है। इस हमले में तीन नागरिकों और चार सुरक्षाकर्मियों सहित सात लोगों की मौत हो गई। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच 11 घंटों तक चली मुठभेड़ में सभी आतंकवादी मारे गए हैं।

समाचार पत्र 'डॉन' की रपट के मुताबिक, पाकिस्तान के विदेश विभाग के प्रवक्ता काजी खलीलुल्लाह ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा, "पाकिस्तान भारत की सरकार और वहां के लोगों के प्रति संवेदना प्रकट करता है, और आशा करता है कि वे इससे तेजी से उबरे।"

विज्ञप्ति के मुताबिक, "हम भारत के गुरदासपुर में आज (सोमवार) हुए आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। इस हमले में कई लोगों की जानें चली गईं, इसके अतिरिक्त कई लोगों के घायल होने की खबर है। हमारी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।"

विज्ञप्ति में कहा गया है, "पाकिस्तान आतंकवाद के सभी रूपों में अपनी निंदा को दोहराता है। हम भारत की सरकार और वहां के लोगों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हैं। उम्मीद करते हैं कि घायलों की हालत में जल्द से जल्द सुधार आएगा।"

गौरतलब है कि पंजाब के गुरदासपुर जिले में सोमवार सुबह आतंकवादियों ने हमला शुरू कर दिया। सेना के जवानों के भेषभूषा में आए आतंकवादियों ने पाकिस्तान सीमा के पास एक कार को अपने कब्जे में ले लिया और उससे दीनानगर तक आए। यहां पर उन्होंने बस स्टैंड पर गोलीबारी शुरू कर दी और फिर पुलिस थाने पर धावा बोल दिया। सभी तीन आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें