सोमवार, 03 अगस्त, 2015 | 18:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं शाम 6.30 बजे देश के सामने एक महत्वपूर्ण घोषणा करूंगाः नरेंद्र मोदी।भूमि अधिग्रहण बिल पर झुकी सरकार, किसानों की सहमति का प्रावधान बना रहेगा।जेबीटी घोटाला: सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला और अन्य की याचिका खारिज की, दोषसिद्धि और 10 साल के कारावास की सजा को चुनौती देते हुई दायर की थी याचिका।
पाकिस्तान ने सीरिया से राजनयिकों को वापस बुलाया
इस्लामाबाद, एजेंसी First Published:13-12-2012 10:31:39 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

पाकिस्तान ने अस्थाई तौर पर सीरिया से अपने राजदूत एवं दूतावास के अन्य कर्मचारियों को सुरक्षा के बिगड़ते हालात की वजह से वापस बुलाने का फैसला किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोअज्जम खान के हवाले से बताया कि सीरिया स्थित दूतावास ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है।

खान ने गुरुवार को कहा, ''पाकिस्तान सीरिया के सुरक्षा हालात एवं नागरिकों की मौत पर दुखी है और सभी मुद्दों के शांतिपूर्ण समाधान का आह्वान करता है।''

संयुक्त राष्ट्र संघ के आकलन के अनुसार राष्ट्रपति बशर अल असद के खिलाफ पिछले साल उभरे असंतोष में अब तक लगभग 40000 लोगों की मौत हो चुकी है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में जीत के लिए ये है कोहली का मास्टर प्लान
टेस्ट कप्तान के तौर पर अपनी पहली संपूर्ण तीन मैचों की सीरीज के लिये श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे विराट कोहली ने कहा है कि उनकी योजना श्रीलंका में पांच गेंदबाजों को उतारने की रहेगी।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?