गुरुवार, 29 जनवरी, 2015 | 15:47 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पटना विश्वविद्यालय के सिनेट की बैठक के दौरान विरोध कर रहे छात्रों पर लाठी चार्ज, छपरा संघ के चुनाव की मांग को लेकर विरोधमुरादाबाद: वकीलों ने दिया सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन। आज का आंदोलन समाप्त। कल रेल रोकेंगे। वकीलों की सीओ से नोंकझोंक भी हुई।लोकायुक्त की रिपोर्ट के बाद यूपी के दो विधायक बर्खास्तसंभल के मोहल्ला ठेर में रूम हीटर से दम घुटने की वजह से एक व्यापारी की मौत हो गई। कमरे में व्यापारी के साथ सो रही उसकी पत्नी व एक साल के मासूम की हालत भी गंभीर।अमरोहा के मेहंदीपुर गांव में नकली दूध बनाने की फैक्टी पकड़ी. पचास लीटर दूध व सामान बरामद. खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की कार्रवाई.बरेली के फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में प्रॉपर्टी डीलर के घर लाखों का डाकाआगरा : हाईकोर्ट बेंच को लेकर वकीलों में आपसी टकराव, संघर्ष समिति और ग्रेटर बार के पदाधिकारी भिड़े, बड़ी संख्या में फोर्स तैनात, पुलिस को फटकारनी पड़ीं लाठियांरामपुर के लालपुर में ट्रैक्टर ने बालक को रौंदा, मौत। हादसे के बाद हंगामा।
पाकिस्तान ने सीरिया से राजनयिकों को वापस बुलाया
इस्लामाबाद, एजेंसी First Published:13-12-12 10:31 PM

पाकिस्तान ने अस्थाई तौर पर सीरिया से अपने राजदूत एवं दूतावास के अन्य कर्मचारियों को सुरक्षा के बिगड़ते हालात की वजह से वापस बुलाने का फैसला किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोअज्जम खान के हवाले से बताया कि सीरिया स्थित दूतावास ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है।

खान ने गुरुवार को कहा, ''पाकिस्तान सीरिया के सुरक्षा हालात एवं नागरिकों की मौत पर दुखी है और सभी मुद्दों के शांतिपूर्ण समाधान का आह्वान करता है।''

संयुक्त राष्ट्र संघ के आकलन के अनुसार राष्ट्रपति बशर अल असद के खिलाफ पिछले साल उभरे असंतोष में अब तक लगभग 40000 लोगों की मौत हो चुकी है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड