फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक के रक्षा मंत्री का दावा, उरी हमला भारत ने खुद कराया

पाक के रक्षा मंत्री का दावा, उरी हमला भारत ने खुद कराया

भारत विरोधी बयान देते हुए पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने आरोप लगाया है कि उरी स्थित सेना के ठिकाने पर हुए हमले की योजना भारत ने खुद बनाई थी।  आसिफ ने दावा किया कि अब समूची दुनिया...

पाक के रक्षा मंत्री का दावा, उरी हमला भारत ने खुद कराया
एजेंसीWed, 28 Sep 2016 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत विरोधी बयान देते हुए पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने आरोप लगाया है कि उरी स्थित सेना के ठिकाने पर हुए हमले की योजना भारत ने खुद बनाई थी। 

आसिफ ने दावा किया कि अब समूची दुनिया जानती है कि भारत कश्मीर मुद्दे के हल के लिए उतना गंभीर नहीं है जितना कि पाकिस्तान है। उन्होंने दावा किया कि भारत को पाक के खिलाफ आरोप लगाने के बावजूद कहीं से कोई समर्थन नहीं मिला। जबकि चीन ने पाकिस्तान के विचार का समर्थन किया है। 

पाक को आतंकी देश करार देने के लिए अमेरिकी कांग्रेस में एक विधेयक लाए पर उन्होंने कहा कि पाक विरोधी तत्व हर देश में मौजूद हैं लेकिन उनकी आवाजों का प्रभाव इन देशों की नीतियों पर निर्भर है। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ उठाई गई पांच दस आवाजें पाक को आतंकी देश घोषित करने के लिए पर्याप्त साक्ष्य नहीं हैं। 

वहीं पाक सेना के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जनरल असीम सलीम बाजवा ने बताया कि पाकिस्तान की पूर्वी सीमाओं की सुरक्षा बल करीबी निगरानी रहे हैं जो किसी भी आक्रमण का जवाब देने को तैयार हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें