फोटो गैलरी

Hindi Newsहिलेरी क्लिंटन पर कार्यक्रम दिखाने वाले चैनलों को चेतावनी

हिलेरी क्लिंटन पर कार्यक्रम दिखाने वाले चैनलों को चेतावनी

अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन को लेकर कार्यक्रम प्रसारित करने वाले कई प्रमुख अमेरिकी समाचार चैनलों को रिपब्लिकन पार्टी ने चेतावनी जारी की है। इन चैनलों ने हिलेरी को 2016 में होने वाले...

हिलेरी क्लिंटन पर कार्यक्रम दिखाने वाले चैनलों को चेतावनी
एजेंसीTue, 06 Aug 2013 11:47 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन को लेकर कार्यक्रम प्रसारित करने वाले कई प्रमुख अमेरिकी समाचार चैनलों को रिपब्लिकन पार्टी ने चेतावनी जारी की है। इन चैनलों ने हिलेरी को 2016 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी का संभावित प्रत्याशी बताया है।
   
रिपब्लिकन नेशनल कमेटी (आरएनसी) के अध्यक्ष रींस प्रीबस ने सीएनएन और एनबीसी को इस संबंध में पत्र लिखा है। इसमें कहा गया है कि यदि नेटवर्क हिलेरी के बारे में कार्यक्रम प्रसारित करने की अपनी योजना नहीं छोड़ते तो, उन्हें 2016 में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के लिए होने वाली बहस में शामिल होने से रोक दिया जाएगा।
   
हिलेरी क्लिंटन को लेकर एनबीसी ने एक लघु श्रंखला चलाने की घोषणा की है, जबकि सीएनएन ने एक वृत्तचित्र तैयार किया है। रिपब्लिकन पार्टी के बयान के अनुसार यदि चैनल आरएनसी की ग्रीष्मकालीन बैठक से पहले हिलेरी से संबंधित कार्यक्रम का प्रसारण नहीं रोकते तो प्रीबस 2016 की प्राथमिक बहस में समिति को इन नेटवर्कों के साथ साझेदारी करने से रोकने के लिए आरएनसी में बाध्यकारी मतदान की मांग करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें