रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 06:35 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
दक्षिण कोरिया में दुष्कर्मी को नपुंसक बनाने के आदेश
सियोल, एजेंसी First Published:03-01-13 11:50 AM
Image Loading

दक्षिण कोरिया में बाल यौन शोषण के लिए दोषी पाए गए एक व्यक्ति को अदालत ने नपुंसक बनाने के आदेश दिए हैं। देश में यह ऐसा पहला मामला है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, सियोल दक्षिणी जिला अदालत ने 31 वर्षीय पायो को 15 साल की कैद की सजा सुनाई है। जेल में ही उसे ऐसी दवाएं दी जाएंगी, जिससे उसके भीतर यौन इच्छा समाप्त की जा सके।

न्यायालय ने कहा कि पायो 'स्वयं पर नियंत्रण' रखने में अक्षम है। उसे नवंबर 2011 से मई 2012 के बीच पांच किशोरों के साथ दुष्कर्म करने के लिए दोषी ठहराया गया है। उसने यौन वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी भी दी थी।

पायो के आपराधिक आंकड़े अगले 10 साल के लिए सार्वजनिक रहेंगे।
 
 
 
टिप्पणियाँ