गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 18:30 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
न्यायालय ने गुमशुदा बच्चों के मामलों में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने पर बिहार और छत्तीसगढ़ सरकारों को आड़े हाथ लिया।सरकार 1984 के सिख विरोधी दंगों में मारे गए 3,325 लोगों में से प्रत्येक के नजदीकी परिजन को पांच़-पांच लाख देगीमहाराष्ट्र की नई सरकार में शिवसेना के किसी नेता को शामिल नहीं किया जाएगा: राजीव प्रताप रूडी
पेशावर हवाई अड्डे पर राकेट से हमला, 2 मरे
पेशावर, एजेंसी First Published:15-12-12 10:16 PMLast Updated:16-12-12 10:35 AM
Image Loading

पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर पेशावर शहर में हवाई अड्डे एवं आसपास के इलाकों में शनिवार को कम से कम तीन रॉकेट दागे गए, जिससे दो लोग मारे गए और 30 लोग घायल हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अज्ञात जगह से दागे गए ये रॉकेट लगभग रात नौ बजे बाचा खान अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, यूनिवर्सिटी टाउन और आसपास के अन्य रिहाइशी इलाकों पर गिरे।

टेलीविजन समाचार चैनलों ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि ये रॉकेट खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत की राजधानी पेशावर के पास के कबाइली इलाकों से दागे गए। इसके बाद भारी गोलीबारी भी हुई, जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी जवाबी गोलीबारी की। खैबर शिक्षक अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी उमर अयूब ने बताया कि अस्पताल में दो शव और 30 घायल लोगों को लाया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों में से चार लोगों की हालत गंभीर है। अभी तक किसी भी समूह ने हमले की जिम्मदारी नहीं ली है।

 
 
 
टिप्पणियाँ