फोटो गैलरी

Hindi Newsइमरान, कादरी से पाक सेना प्रमुख की भेंट, समाधान के आसार

इमरान, कादरी से पाक सेना प्रमुख की भेंट, समाधान के आसार

पाकिस्तान में जारी राजनैतिक संकट का समाधान निकालने के लिए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) और पाकिस्तान अवामी तहरीक (पीएटी) के नेताओं ने शुक्रवार को सेना प्रमुख राहील शरीफ से मुलाकात की। समाचार...

इमरान, कादरी से पाक सेना प्रमुख की भेंट, समाधान के आसार
एजेंसीFri, 29 Aug 2014 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान में जारी राजनैतिक संकट का समाधान निकालने के लिए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) और पाकिस्तान अवामी तहरीक (पीएटी) के नेताओं ने शुक्रवार को सेना प्रमुख राहील शरीफ से मुलाकात की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पीटीआई नेता इमरान खान और पीएटी नेता तहीर-उल-कादरी ने गुरुवार को वर्तमान राजनैतिक संकट का समाधान करने में सेना प्रमुख को मध्यस्थ के तौर पर स्वीकार किया था।

साल 2013 के आम चुनाव में हेराफेरी के आरोप में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के इस्तीफे की मांग को लेकर इमरान खान और तहीर-उल कादरी ने 15 अगस्त को विरोध प्रदर्शन शुरू किया था।

सेना प्रवक्ता मेजर जनरल असीम बाजवा ने शुक्रवार को बताया कि खान और कादरी दोनों ने सेना प्रमुख से अलग-अलग मुलाकात की और फिर से बातचीत करने पर सहमत हुए।

प्रदर्शनकारी नेता कुछ मंत्रियों से मुलाकात करके संभावित समझौते पर चर्चा कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि सेना प्रमुख ने प्रधानमंत्री शरीफ से मुलाकात करके वर्तमान राजनैतिक संकट पर विचार-विमर्श किया।

खान और कादरी ने अपने समर्थकों को बताया कि उन्होंने सेना की मध्यस्था स्वीकार की है और अपनी मांगें पूरी होने तक इंतजार करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें