शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 01:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
पाक में नवम्बर में 80 शिया मुसलमानों की हत्या
इस्लामाबाद, एजेंसी First Published:02-12-12 03:49 PMLast Updated:02-12-12 06:41 PM
Image Loading

पाकिस्तान में पिछले महीने हमलों में कम से कम 80 शिया मुस्लमानों की हत्या कर दी गई। यह जानकारी एक शिया संस्था ने अपनी रपट में दी।

शिया समुदाय की मजलिस-ए-वहादत-ए-मुस्लीमीन पाकिस्तान (एमडब्ल्यूएम) नामक संस्था ने शनिवार को अपनी मासिक रपट में यह आंकड़े जारी किए।

समाचार पत्र 'डेली टाइम्स' ने रविवार को बताया कि रपट के अनुसार नवम्बर में सिंध में 28, पंजाब में 27, बलूचिस्तान में 14 और खबर पख्तूनख्वा में 11 शिया मुसलमानों की हत्या कर दी गई।

बड़े शहरों की बात करें तो कराची में कम से कम 26 और रावलपिंडी में 23 शिया मुसलमानों को मार दिया गया।

अधिकांश की मौते मुहर्रम के दौरान आत्मघाती हमलों में हुई। कुछ घटनाओं में ग्रेनेड भी दागे गए और गोलियां भी चली।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड