बुधवार, 05 अगस्त, 2015 | 05:25 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    परिवार मोह में फंसकर लालू बन गए हैं नेता से नीतीश का पिछलग्गुः रामकृपाल  होंडा ने 7.30 लाख में पेश की सीबीआर-650  आतंकियों तक जाने वाले कालेधन के रूट पर कसेगी लगाम  बेनकाब हुआ पाक का नापाक चेहरा, पाकिस्तान में रची गई थी मुंबई अटैक की साजिश सीबीआई ने यादव सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार के दो मामले दर्ज किए  आरबीआई की नीतिगत दर में बदलाव नहीं, फिलहाल नहीं घटेगी ईएमआई  खुशखबरी...और सस्ता होने वाला है पेट्रोल और डीजल बॉस हो तो ऐसा, हर एक कर्मचारी को बोनस में दिए 1.6 करोड़ रुपये  पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब का नया वीडियो वायरल, क्या आपने देखा  हॉकी: पहले टेस्ट मैच में भारत ने फ्रांस को 2-0 से हराया
पाकिस्तान में 2013 के आम चुनावों में देरी संभव
लाहौर, एजेंसी First Published:23-12-2012 07:10:58 PMLast Updated:23-12-2012 07:53:51 PM

पाकिस्तान में 2013 में होने वाले आम चुनाव समय पर नहीं हो पायेंगे। खबर है कि चुनावों में कुछ महीनों यहां तक की सालों की देरी हो सकती है।

पंजाब पुलिस की विशेष इकाई ने यह बात कही है। कयास लगाये जा रहे हैं कि कुछ सालों के लिये कार्यवाहक शासन स्थापित किया जायेगा। पंजाब पुलिस की विशेष शाखा ने एक रिपोर्ट के हवाले से चुनावों में देरी की बात बतायी। इस रिपोर्ट को मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ को सौंप दिया गया है।

पाकिस्तान में अगले साल की शुरुआत में प्रांतीय और राष्ट्रीय सभाओं के लिये चुनाव होने हैं।
पुलिस की इस रिपोर्ट में बताया गया है कि आम चुनाव समय पर नहीं होंगे और कुछ सालों के लिये कार्यवाहक शासन स्थापित किया जायेगा।

इस रिपोर्ट के बाद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई और प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने कहा कि यदि चुनावों में देरी होती है तो गृहयुद्ध की नौबत आ सकती है। शरीफ की पार्टी पी एम एल- एन न्यायपालिका द्वारा लिये गये कुछ फैसलों से अपने खिलाफ माहौल को लेकर आशंकित है। 
अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि पार्टी को डर है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले, बलूचिस्तान में सरकार की विफलता और कराची में मौजूदा कानून व्यवस्था लोकतांत्रिक ढांचे के विरुद्ध जा सकती है।

पी एम एल- एन के अध्यक्ष नवाज शरीफ ने कहा कि 2013 के चुनावों को टाला नहीं जाना चाहिये क्योंकि लोग अपने वोटों से देश में बदालाव लाना चाहते हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingतेंदुलकर ने मलिंगा की तारीफों के पुल बांधे
तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तारीफ करते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आज कहा कि श्रीलंका का यह क्रिकेटर विश्व स्तरीय गेंदबाज है और उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना शानदार अनुभव रहा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

संता बंता और अलार्म

संता बंता से - 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह सुबह मेरी नींद खुल गई।

बंता - क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?

संता - नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।