गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 18:01 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई सात दिन बाद केदारनाथ यात्रा शुरू, बदरीनाथ अभी भी ठप एल्गिन चरसडी बंधे में दरार, 72 गांवों पर भयावह बाढ़ का खतरा किरण को पीएम ने किया सम्मानित, 5000 लोगों का बनाया डिजिटल लॉकर VIDEO: देखें रांची में अनूप चावला को कैसे मारी गई गोली  कमल किशोर भगत को हाईकोर्ट से मिली जमानत ब्रजघाट: गंगा में फंसे दिल्‍ली के परिवार को बचाया गया रिजिजू मामले को लेकर हरकत में आई सरकार, उड़ानों में देरी पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट 2 लाख करोड़ की अपनी जायदाद दान करने वाला है ये शख्स गांवों में हाईस्पीड ब्राडबैंड पहुंचाने की योजना को हाथोंहाथ ले रहे हैं राज्य
पाकिस्तान में 2013 के आम चुनावों में देरी संभव
लाहौर, एजेंसी First Published:23-12-12 07:10 PMLast Updated:23-12-12 07:53 PM

पाकिस्तान में 2013 में होने वाले आम चुनाव समय पर नहीं हो पायेंगे। खबर है कि चुनावों में कुछ महीनों यहां तक की सालों की देरी हो सकती है।

पंजाब पुलिस की विशेष इकाई ने यह बात कही है। कयास लगाये जा रहे हैं कि कुछ सालों के लिये कार्यवाहक शासन स्थापित किया जायेगा। पंजाब पुलिस की विशेष शाखा ने एक रिपोर्ट के हवाले से चुनावों में देरी की बात बतायी। इस रिपोर्ट को मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ को सौंप दिया गया है।

पाकिस्तान में अगले साल की शुरुआत में प्रांतीय और राष्ट्रीय सभाओं के लिये चुनाव होने हैं।
पुलिस की इस रिपोर्ट में बताया गया है कि आम चुनाव समय पर नहीं होंगे और कुछ सालों के लिये कार्यवाहक शासन स्थापित किया जायेगा।

इस रिपोर्ट के बाद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई और प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने कहा कि यदि चुनावों में देरी होती है तो गृहयुद्ध की नौबत आ सकती है। शरीफ की पार्टी पी एम एल- एन न्यायपालिका द्वारा लिये गये कुछ फैसलों से अपने खिलाफ माहौल को लेकर आशंकित है। 
अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि पार्टी को डर है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले, बलूचिस्तान में सरकार की विफलता और कराची में मौजूदा कानून व्यवस्था लोकतांत्रिक ढांचे के विरुद्ध जा सकती है।

पी एम एल- एन के अध्यक्ष नवाज शरीफ ने कहा कि 2013 के चुनावों को टाला नहीं जाना चाहिये क्योंकि लोग अपने वोटों से देश में बदालाव लाना चाहते हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई
एक व्यवसायी से रिश्वत लेने के ललित मोदी के आरोपों को खारिज करते हुए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने आज कहा कि वह पूर्व आईपीएल आयुक्त के लिये कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड