सोमवार, 24 नवम्बर, 2014 | 20:28 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
शिवसेना ने कहा कि अगर बीमा विधेयक में कर्मचारियों और किसानों के हित के लिए संशोधन नहीं लाया गया तो वह इसका विरोध करेगी।श्रीलंका के राष्‍ट्रपति महिन्‍दा राजपक्षे मंगलवार को लुम्बिनी आएंगे। वह वहां पूर्वाह्न 11 बजे से एक बजे तक रहेंगे। महामाया मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ के बीच संभावित बैठक के बारे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि कल तक इंतजार कीजिए।केंद्र के खिलाफ आरोप लगाकर आपराधिक मामलों में आरोपियों की मदद कर रही हैं ममता बनर्जी: केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू।
पाकिस्तान में बंद की गई मोबाइल फोन सेवा
इस्लामाबाद, एजेंसी First Published:03-01-13 08:07 PM

इमाम हुसैन की शहादत के अवसर पर शिया समुदाय की ओर से निकाले जाने वाले जुलूसों पर संभावित आतंकवादी हमलों को टालने के लिए पाकिस्तान ने गुरुवार को इस्लामाबाद सहित 50 शहरों में मोबाइल फोन सेवाओं को बंद कर दिया।

गृहमंत्रालय के अधिकारियों ने कहा है कि मोबाइल फोन का उपयोग आईईडी को संचालित करने में किया जाता है, इसलिए इनपर रोक लगायी जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि आतंकवादी मोबाइल फोन का उपयोग अपने आकाओं और उनसे जुड़े अन्य लोगों से बात करने के लिए भी करते हैं।

मंत्रालय ने पिछले वर्ष से लेकर अभी तक ईद सहित कई मौकों पर आतंकवादी हमलों को टालने के लिए मोबाइल फोन सेवाओं को बंद किया है । हालांकि सरकार के इस कदम से मोबादल फोन उपभोक्ता और मानवाधिकार समूह काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि सरकार को आतंकवादी हमलों से निपटने के लिए अन्य तरीके खोजने चाहिए, क्योंकि मोबाइल फोन सेवाएं बंद करने से लोगों को काफी असुविधा होती है।

 
 
 
टिप्पणियाँ