शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 21:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
पाकिस्तान में बंद की गई मोबाइल फोन सेवा
इस्लामाबाद, एजेंसी First Published:03-01-13 08:07 PM

इमाम हुसैन की शहादत के अवसर पर शिया समुदाय की ओर से निकाले जाने वाले जुलूसों पर संभावित आतंकवादी हमलों को टालने के लिए पाकिस्तान ने गुरुवार को इस्लामाबाद सहित 50 शहरों में मोबाइल फोन सेवाओं को बंद कर दिया।

गृहमंत्रालय के अधिकारियों ने कहा है कि मोबाइल फोन का उपयोग आईईडी को संचालित करने में किया जाता है, इसलिए इनपर रोक लगायी जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि आतंकवादी मोबाइल फोन का उपयोग अपने आकाओं और उनसे जुड़े अन्य लोगों से बात करने के लिए भी करते हैं।

मंत्रालय ने पिछले वर्ष से लेकर अभी तक ईद सहित कई मौकों पर आतंकवादी हमलों को टालने के लिए मोबाइल फोन सेवाओं को बंद किया है । हालांकि सरकार के इस कदम से मोबादल फोन उपभोक्ता और मानवाधिकार समूह काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि सरकार को आतंकवादी हमलों से निपटने के लिए अन्य तरीके खोजने चाहिए, क्योंकि मोबाइल फोन सेवाएं बंद करने से लोगों को काफी असुविधा होती है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingLIVE: बैंगलोर ने 17 ओवर में 113 रन बनाए
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में 17 ओवर में 5 विकेट खोकर 113 रन बना लिए हैं।