शुक्रवार, 25 जुलाई, 2014 | 16:49 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    भारत का शानदार आगाज़, पहले दिन भारत के नाम 7 पदक मोदी ने राष्ट्रमंडल खेलों के भारतीय दल को दी शुभकामनाएं मोदी ने राष्ट्रमंडल खेलों के भारतीय दल को दी शुभकामनाएं भारत को झटका, सायना राष्ट्रमंडल खेलों से हटीं  राजश खन्ना का बंगला 'आशीर्वाद' 90 करोड़ में बिका  दिलीप कुमार का घर बनेगा संग्रहालय, पेशावर निवासियों ने किया स्वागत उपचुनाव में मुख्यमंत्री रावत की जीत, तीनों सीटें हारी भाजपा उपचुनाव में मुख्यमंत्री रावत की जीत, तीनों सीटें हारी भाजपा सेना प्रमुख ने करगिल शहीदों को दी श्रद्धांजलि उपचुनाव में मुख्यमंत्री रावत की जीत, तीनों सीटें हारी भाजपा
 
ब्रिटिश संस्था के लिए काम कर रही लादेन की बहू
लंदन, एजेंसी
First Published:27-12-12 07:33 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

अल कायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन की बहू जायना बिन लादेन (56 वर्ष) ब्रिटेन की एक कल्याणकारी संस्था के लिए काम कर रही है। यह संस्था सैनिकों, पूर्व सैनिकों एवं उनके परिजनों के कल्याणार्थ काम करती है।

समाचार पत्र 'द सन' के अनुसार जायना रॉयल ब्रिटिश लेजन चैरिटी को कम से कम पांच वर्ष से नकद अनुदान के जरिये सहायता दे रही हैं।

जायना ने कहा, ''मेरे ससुर कोई भी थे, यह अच्छे उद्देश्य के लिए है। लोकोपकारी काम मेरे जीवन के हिस्से हैं।''

जायना का विवाह ओसामा के पुत्र उमर के साथ 2007 में हुआ था। विवाह के बाद जेन फेलिक्स ब्राउने ने जायना नाम रख लिया। उमर की मां नजवा ओसामा की पहली पत्नी थीं।

जायना ने उन आलोचनाओं का खंडन किया जिसमें कहा गया था कि उन्हें ब्रिटिश सैनिकों के कल्याण में लगी संस्था के लिए काम नहीं करना चाहिए।

ओसामा वर्ष 2011 में पाकिस्तान में अमेरिकी कमांडों के साथ मुठभेड़ में मारा गया था।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°