शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 20:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा जम्मू-कश्मीर, झारखंड चुनावों की आज हो सकती है घोषणा
अग्नि़ 5 के परीक्षण पर चीन की सधी प्रतिक्रिया
बीजिंग़, नई दिल्ली, एजेंसी First Published:19-04-12 04:00 PM

भारत द्वारा अग्नि़ 5 मिसाइल का परीक्षण किए जाने पर सधी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चीन ने  कहा कि दोनों देश प्रतिद्वंद्वी नहीं हैं और उनके बीच अच्छे संबंध हैं। हालांकि, चीनी प्रतिष्ठान का मानना है कि इस प्रक्षेपण से क्षेत्र में हथियारों की दौड़ का एक और दौर शुरू हो सकता है।

अग्नि़ 5 के परीक्षण के बारे में पूछे जाने पर चीनी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता लिउ वेमिन ने बीजिंग में मीडिया से कहा कि चीन ने भारत के मिसाइल प्रक्षेपण का संज्ञान लिया है। दोनों देशों के बीच अच्छे संबंध हैं।
 
 
 
टिप्पणियाँ