शुक्रवार, 04 सितम्बर, 2015 | 15:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली में लालू और मुलायम की मुलाकातदिल्ली: पीएम 6 सितंबर को करेंगे बदरपुर से फरीदाबाद तक चलने वाली मेट्रो का शुभारंभदिल्ली: तीन दिन से गायब दो साल के बच्चे का शव घर में मिला, हत्या की आशंका
गर्भवती होने के बाद अच्छा महसूस कर रही हैं केट
लंदन, एजेंसी First Published:05-12-2012 10:00:42 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

डचेज ऑफ कैम्ब्रिज और गर्भवती केट मिडलेटन अस्पताल में दूसरा दिन बिताने के बाद अब बेहतर महसूस कर रही हैं। उन्हें तीव्र मॉर्निंग सिकनेस की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
   
राजमहल के सूत्रों ने बताया कि प्रिंस विलियम के चेहरे पर राहत की मुस्कान नजर आई है। उन्होंने केट की देखभाल का जिम्मा दो शाही डॉक्टरों पर छोड़ दिया है। कल रात इस संबंध में जारी एक बयान में बताया गया है कि केट अब बेहतर महसूस कर रही हैं।
   
सूत्रों के हवाले से डेली मेल ने खबर दी है कि इलाज के कारण 30 वर्षीय केट ठीक हो रही हैं। दंपति ने यह भी कहा है कि लोगों से मिल रही शुभकामनाओं के लिए वह उनके आभारी हैं। विलियम किंग एडवर्ड सप्तम अस्पताल में अपनी पत्नी के पास काफी देर रूकने के बाद वहां से चले गए।
   
कल रात सेंट जेम्स प्लेस के प्रवक्ता ने बताया कि डचेज ऑफ कैम्ब्रिज लगातार बेहतर महसूस कर रही हैं। वह और ड्यूक उन्हें मिल रहीं शुभकामनाओं के लिए बेहद आभारी हैं।
   
केट अभी भी अस्पताल में हैं और हाइपरमेसिस ग्रैवीडेरम की समस्या के लिए उनका इलाज जारी रहेगा। यह बीमारी करीब 50 में से एक महिला को होती है और इसका मतलब है कि केट के जुड़वां बच्चे हो सकते हैं। डॉक्टरों ने केट और विलियम को आश्वासन दिया है कि अगर इलाज हो तो कोई खतरा नहीं होगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकेरल में नया आशियाना बसाएंगे मास्टर ब्लास्टर सचिन
क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जानें वाले मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने तटीय राज्य केरल में एक खूबसूरत और आलीशान खरीदने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।