शुक्रवार, 31 अक्टूबर, 2014 | 19:03 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विद्या प्रकाश ठाकुर ने भी राज्यमंत्री पद की शपथ लीदिलीप कांबले ने ली राज्यमंत्री पद की शपथविष्णु सावरा ने ली मंत्री पद की शपथपंकजा गोपीनाथ मुंडे ने ली मंत्री पद की शपथचंद्रकांत पाटिल ने ली मंत्री पद की शपथप्रकाश मंसूभाई मेहता ने ली मंत्री पद की शपथविनोद तावड़े ने मंत्री पद की शपथ लीसुधीर मुनघंटीवार ने मंत्री पद की शपथ लीएकनाथ खड़से ने मंत्री पद की शपथ लीदेवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
गर्भवती होने के बाद अच्छा महसूस कर रही हैं केट
लंदन, एजेंसी First Published:05-12-12 10:00 AM
Image Loading

डचेज ऑफ कैम्ब्रिज और गर्भवती केट मिडलेटन अस्पताल में दूसरा दिन बिताने के बाद अब बेहतर महसूस कर रही हैं। उन्हें तीव्र मॉर्निंग सिकनेस की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
   
राजमहल के सूत्रों ने बताया कि प्रिंस विलियम के चेहरे पर राहत की मुस्कान नजर आई है। उन्होंने केट की देखभाल का जिम्मा दो शाही डॉक्टरों पर छोड़ दिया है। कल रात इस संबंध में जारी एक बयान में बताया गया है कि केट अब बेहतर महसूस कर रही हैं।
   
सूत्रों के हवाले से डेली मेल ने खबर दी है कि इलाज के कारण 30 वर्षीय केट ठीक हो रही हैं। दंपति ने यह भी कहा है कि लोगों से मिल रही शुभकामनाओं के लिए वह उनके आभारी हैं। विलियम किंग एडवर्ड सप्तम अस्पताल में अपनी पत्नी के पास काफी देर रूकने के बाद वहां से चले गए।
   
कल रात सेंट जेम्स प्लेस के प्रवक्ता ने बताया कि डचेज ऑफ कैम्ब्रिज लगातार बेहतर महसूस कर रही हैं। वह और ड्यूक उन्हें मिल रहीं शुभकामनाओं के लिए बेहद आभारी हैं।
   
केट अभी भी अस्पताल में हैं और हाइपरमेसिस ग्रैवीडेरम की समस्या के लिए उनका इलाज जारी रहेगा। यह बीमारी करीब 50 में से एक महिला को होती है और इसका मतलब है कि केट के जुड़वां बच्चे हो सकते हैं। डॉक्टरों ने केट और विलियम को आश्वासन दिया है कि अगर इलाज हो तो कोई खतरा नहीं होगा।

 
 
 
टिप्पणियाँ