शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 13:25 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सर्जरी के बाद हेमामालिनी की हालत ठीक, ईशा देओल मिलने पहुंचीं, जल्द ही पहुंचेंगे धर्मेंद्र भी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान झारखंड: सीएम ने राज्य के सबसे लंबे पुल की आधारशिला रखी यूपी के रायबरेली में सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत सड़क हादसे में हेमा घायल, देखिए घटना के तुरंत बाद की दिल दहला देने वाली तस्वीरें बिहार में किया था मर्डर, दिल्ली में चला रहा था ढाबा, अरेस्ट यूपी: कुत्ते, बकरे की चोरी के मामले में मांग रहे राज्यपाल से मदद! लड़की पर लड़का भगाने का आरोप, मामला हुआ दर्ज, जांच जारी
काबुल में भारतीय दूतावास सुक्षित
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:15-04-12 06:47 PM

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में हुए कई विस्फोटों से भारतीय दूतावास के कर्मचारियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और वे पूरी तरह सुरक्षित है।

विदेश मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि काबुल में भारतीय दूतावास पर कोई हमला नहीं हुआ है और कर्मचारी पूरी तरह सुरक्षित है। चिंता की कोई बात नहीं है। काबुल से प्राप्त समाचार के अनुसार हमले का मुख्य निशाना अफगानिस्तान की संसद थी और कुछ पश्चिमी देशों के दूतावासों को भी निशाना बनाया गया था। समाचार चैनलों के अनुसार तालिबान ने इस हमले की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें