बुधवार, 05 अगस्त, 2015 | 13:58 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उधमपुर में पाकिस्तानी आतंकवादी पकड़ा गया।कसाब के बाद भारत को दूसरी सफलता।विशेष पीएमएलए अदालत ने पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी के खिलाफ धन शोधन से संबंधित मामले में गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया।
जापान में सुरंग ढहने से नौ लोगों की मौत
टोक्यो, एजेंसी First Published:03-12-2012 09:57:04 AMLast Updated:03-12-2012 11:44:22 AM
Image Loading

जापान में टोक्यो के 80 किलोमीटर पश्चिम में चुओ एक्सप्रेस वे पर सासागो सड़क सुरंग के ढहने से कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई। इस हादसे की वजह से यातायात परिचालन पर बुरा असर पड़ा है।
   
जिजी प्रेस और क्योदो न्यूज ने कहा कि पुलिस ने इस सुरंग में तीन वाहनों में से नौ शव बरामद होने की पुष्टि की है। सुरंग में छत से कंकरीट की पटि्टयां कारों पर गिर गईं और पांच किलोमीटर लंबी सुरंग में आग लग गई।
   
जिजी प्रेस के अनुसार, राहत कर्मियों ने आज सुबह तक पांच शव बरामद किए हैं। इनमें दो महिलाएं और तीन पुरुष हैं। अग्निशमन एवं आपदा प्रबंधन एजेंसी के अनुसार उन्होंने एक ट्रक चालक का शव भी बरामद किया है।
   
राष्ट्रीय प्रसारक एनएचके ने कहा कि इस ट्रक चालक की पहचान 50 वर्षीय तातसुया नाकागावा के रूप में हुई है। इस व्यक्ति ने दुर्घटना के तुरंत बाद अपनी कंपनी से संपर्क साधकर मदद मांगी थी। क्योदो न्यूज ने कहा कि एक बुजुर्ग पुरुष और दो बुजुर्ग महिलाओं की मौत की भी पुष्टि हुई है। ये सभी एक ही वाहन में सवार थे।
   
जिजी ने कहा कि पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है, जबकि राजमार्ग संचालन से जुड़े अधिकारियों ने कहा कि उन्हें सितंबर माह में सुरंग की नियमित जांच के दौरान कोई गड़बड़ी नहीं मिली थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingतेंदुलकर ने मलिंगा की तारीफों के पुल बांधे
तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तारीफ करते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आज कहा कि श्रीलंका का यह क्रिकेटर विश्व स्तरीय गेंदबाज है और उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना शानदार अनुभव रहा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

संता बंता और अलार्म

संता बंता से - 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह सुबह मेरी नींद खुल गई।

बंता - क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?

संता - नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।