रविवार, 21 सितम्बर, 2014 | 05:30 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सीट बंटवारे के मुद्दे पर कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन में तनातनी सुषमा स्वराज की बहन को हरियाणा से मिला टिकट साइकिल के आगे लगानी होगी हेडलाइट, हेलमेट होगा अनिवार्य शिवसेना और भाजपा में गठबंधन पर गतिरोध कायम सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा
 
जापान में सुरंग ढहने से नौ लोगों की मौत
टोक्यो, एजेंसी
First Published:03-12-12 09:57 AM
Last Updated:03-12-12 11:44 AM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

जापान में टोक्यो के 80 किलोमीटर पश्चिम में चुओ एक्सप्रेस वे पर सासागो सड़क सुरंग के ढहने से कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई। इस हादसे की वजह से यातायात परिचालन पर बुरा असर पड़ा है।
   
जिजी प्रेस और क्योदो न्यूज ने कहा कि पुलिस ने इस सुरंग में तीन वाहनों में से नौ शव बरामद होने की पुष्टि की है। सुरंग में छत से कंकरीट की पटि्टयां कारों पर गिर गईं और पांच किलोमीटर लंबी सुरंग में आग लग गई।
   
जिजी प्रेस के अनुसार, राहत कर्मियों ने आज सुबह तक पांच शव बरामद किए हैं। इनमें दो महिलाएं और तीन पुरुष हैं। अग्निशमन एवं आपदा प्रबंधन एजेंसी के अनुसार उन्होंने एक ट्रक चालक का शव भी बरामद किया है।
   
राष्ट्रीय प्रसारक एनएचके ने कहा कि इस ट्रक चालक की पहचान 50 वर्षीय तातसुया नाकागावा के रूप में हुई है। इस व्यक्ति ने दुर्घटना के तुरंत बाद अपनी कंपनी से संपर्क साधकर मदद मांगी थी। क्योदो न्यूज ने कहा कि एक बुजुर्ग पुरुष और दो बुजुर्ग महिलाओं की मौत की भी पुष्टि हुई है। ये सभी एक ही वाहन में सवार थे।
   
जिजी ने कहा कि पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है, जबकि राजमार्ग संचालन से जुड़े अधिकारियों ने कहा कि उन्हें सितंबर माह में सुरंग की नियमित जांच के दौरान कोई गड़बड़ी नहीं मिली थी।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°