बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 22:15 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
इटली के प्रधानमंत्री का चुनाव लड़ेंगे बर्लुस्कोनी
रोम, एजेंसी First Published:09-12-12 09:54 AMLast Updated:09-12-12 10:03 AM
Image Loading

इटली के पूर्व प्रधानमंत्री और पीपुल ऑफ फ्रीड़ा (पीडीएल) पार्टी के नेता सिल्वियो बर्लुस्कोनी देश में अगले साल होने वाले चुनाव में प्रधानमंत्री पद की दौड़ में होंगे।

समाचार एजेंसी आरआईए नोवोस्ती के अनुसार, बर्लुस्कोनी ने शनिवार को कहा, ''मं दौड़ में हूं। मेरे बगैर पीडीएल हार जाएगी।''

बर्लुस्कोनी (76) को अक्टूबर में कर गबन का दोषी करार दिया गया था। उन्हें चार साल कैद की सजा सुनाई गई थी। उन्होंने पहले चुनाव नहीं लड़ने की बात कही थी। उनकी सजा हालांकि बाद में घटाकर एक साल कर दी गई।

बर्लुस्कोनी ने हालांकि मारियो मोंटी की सरकार गिराने की चेतावनी दी। उनका आरोप है कि मोंटी की सरकार इटली को आर्थिक मंदी की ओर ले जा रही है। उन्होंने यह चेतावनी कर गबन के लिए दोषी ठहराए जाने के कुछ समय बद ही दी थी।

वित्तीय समस्याओं के कारण बर्लुस्कोनी पिछले साल इटली की संसद में हार गए थे, जिसके बाद उन्होंने 16 नवंबर, 2011 को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड