बुधवार, 26 नवम्बर, 2014 | 11:50 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बीमारों के लिए मेडिकल वीजा हो: मोदीक्लीज एनर्जी पर जोर देना होगा: मोदी2016 में सार्क का साझा सैटेलाइट: मोदीसार्क देशों के बीच वीजा की जगह बिजनेस ट्रेवलर कार्ड हो: मोदीदेशों को जोड़ने पर हमारा विशेष ध्यान: मोदीक्या इस धीमी रफ्तार की वजह से हमारे बीच मतभेद हैं: मोदीलोगों की उम्मीदों के हिसाब से सार्क की रफ्तार काफी धीमी: मोदीसार्क में काम करने की रफ्तार काफी धीमी: मोदीभारत-नेपाल और भारत-भूटान के बीच नए संबंधों की शुरुआत हुई: मोदीसार्क देशों के लोगों में व्यापार काफी कम: मोदीसबको अच्छा पड़ोसी मिलना चाहिए, सबकी चुनौतियां एक जैसी: मोदीसार्क में आपसी निवेश काफी कम: मोदीअच्छा पड़ोसी विकास में सहायक होता है: मोदीमोदी ने कहा, शुक्रिया नेपालहमें अपनी स्थिति को देखना होगा: नरेंद्र मोदीदक्षिण एशिया के देशों में मिलकर काम करने की जरूरत: मोदीमोदी ने सार्क सम्मेलन के लिए नेपाल को बधाई दीसार्क सम्मेलन में नरेंद्र मोदी का भाषण शुरू
ईरान ने नाकाम किया अमेरिकी साइबर हमला
तेहरान, एजेंसी First Published:26-12-12 11:24 AM
Image Loading

ईरान ने मंगलवार को अमेरिकी शहर डालास से मेलेशिया व वियतनाम में स्विचों के जरिए ईरानी संस्कृति मंत्रालय के एक संस्थान में साइबर हमले की कोशिश नाकाम कर दी। सिन्हुआ के हवाले से यह जानकारी दी गई।

फारस समाचार एजेंसी के मुताबिक साइबर हमले में इस संस्थान को निशाना बनाया जाना था लेकिन विशेषज्ञों ने ऐसा होने से रोक दिया।

ईरान ने कहा कि बीते कुछ सालों के दौरान उसके परमाणु कार्यक्रम में व्यवधान पहुंचाने के दृष्टि से उस पर कई साइबर हमले किए गए हैं। ईरान ने इन हमलों के पीछे अमेरिका व इजरायल का हाथ होने की बात कही है।

 
 
 
टिप्पणियाँ