सोमवार, 03 अगस्त, 2015 | 20:40 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
देश के 187 बंदरगाहों में सुरक्षा की गंभीर खामी।आईआईटी रुड़कीः सीनेट की बैठक के बाद देर शाम को सचिव ने की घोषणा।आईआईटी रुड़की निकाले गए 72 छात्रों को वापस लेगी।
ईरान ने नाकाम किया अमेरिकी साइबर हमला
तेहरान, एजेंसी First Published:26-12-2012 11:24:36 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

ईरान ने मंगलवार को अमेरिकी शहर डालास से मेलेशिया व वियतनाम में स्विचों के जरिए ईरानी संस्कृति मंत्रालय के एक संस्थान में साइबर हमले की कोशिश नाकाम कर दी। सिन्हुआ के हवाले से यह जानकारी दी गई।

फारस समाचार एजेंसी के मुताबिक साइबर हमले में इस संस्थान को निशाना बनाया जाना था लेकिन विशेषज्ञों ने ऐसा होने से रोक दिया।

ईरान ने कहा कि बीते कुछ सालों के दौरान उसके परमाणु कार्यक्रम में व्यवधान पहुंचाने के दृष्टि से उस पर कई साइबर हमले किए गए हैं। ईरान ने इन हमलों के पीछे अमेरिका व इजरायल का हाथ होने की बात कही है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में जीत के लिए ये है कोहली का मास्टर प्लान
टेस्ट कप्तान के तौर पर अपनी पहली संपूर्ण तीन मैचों की सीरीज के लिये श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे विराट कोहली ने कहा है कि उनकी योजना श्रीलंका में पांच गेंदबाजों को उतारने की रहेगी।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?