मंगलवार, 30 जून, 2015 | 04:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    PHOTO: सचिन ने खींची बेटी सारा के साथ सेल्फी, इंटरनेट पर हुई वायरल बांग्लादेश में जिसे धौनी ने प्लेइंग इलेवन से किया बाहर, BCCI ने उसी रहाणे को बनाया नया कप्तान जब 1200 पाकिस्तानी सैनिकों पर भारी पड़ा एक हिन्‍दुस्तानी, पढ़िए पूरी कहानी तिहाड़ में सुरंग: LG ने दिए जांच के आदेश, कैदी की भी तलाश जारी व्यापमं आरोपियों की मौत सामान्य, सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: गौर आर्डिनेंस फैक्टरियों ने रक्षा मंत्रालय को उत्पादन घटने की चेतावनी दी लाफार्ज के मैनेजर की लापता पत्नी की लाश मिली मौके लेकर आएगी दूसरी कटऑफ जिम्बाब्‍वे दौरा: धोनी-विराट-रोहित को आराम, अजिंक्य रहाणे होंगे कप्तान, हरभजन की वनडे में वापसी IPL स्पॉट फिक्सिंग: श्रीसंथ मामले की सुनवाई 25 जुलाई तक स्थगित
ब्रिटेन ने भारतीय मूल की नर्स का शव भारत भेजा
लंदन, एजेंसी First Published:14-12-12 08:27 PM

गर्भवती राजकुमारी केट मिडलटन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए अस्पताल को आस्ट्रेलिया से फर्जी कॉल करने के मामले में मौत का शिकार हुई भारतीय मूल की नर्स का शव शुक्रवार को भारत ले जाया जा रहा है।

आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। इससे पूर्व रिपोर्ट मिली थी कि दो बच्चों की मां इस नर्स ने अपने पीछे छोड़े आत्महत्या पर्चे में एक में अपने वरिष्ठ सहकर्मियों के व्यवहार की आलोचना की है।

सूत्रों ने बताया कि 46 वर्षीय जसिंटा सलदान्हा का पार्थिव शरीर आज जेट एयरवेज की मुंबई की उड़ान से भारत ले जाया जा रहा है, जहां उसके कल आधी रात के बाद साढ़े 12 बजे पहुंचने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि पार्थिव शरीर को 16 दिसंबर को अंतिम संस्कार के लिए मेंगलूर ले जाया जाएगा। अंतिम संस्कार उडुपी के समीप सुर्वे में होगा। डेली मेल की खबर के अनुसार, 46 वर्षीय सल्दान्हा ने तीन भावुक सुसाइड नोट लिखकर अपने उस दुख को बयां किया जिसके कारण उन्हें खुदकुशी करनी पड़ी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड