मंगलवार, 05 मई, 2015 | 09:40 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रिटेन ने भारतीय मूल की नर्स का शव भारत भेजा
लंदन, एजेंसी First Published:14-12-12 08:27 PM

गर्भवती राजकुमारी केट मिडलटन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए अस्पताल को आस्ट्रेलिया से फर्जी कॉल करने के मामले में मौत का शिकार हुई भारतीय मूल की नर्स का शव शुक्रवार को भारत ले जाया जा रहा है।

आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। इससे पूर्व रिपोर्ट मिली थी कि दो बच्चों की मां इस नर्स ने अपने पीछे छोड़े आत्महत्या पर्चे में एक में अपने वरिष्ठ सहकर्मियों के व्यवहार की आलोचना की है।

सूत्रों ने बताया कि 46 वर्षीय जसिंटा सलदान्हा का पार्थिव शरीर आज जेट एयरवेज की मुंबई की उड़ान से भारत ले जाया जा रहा है, जहां उसके कल आधी रात के बाद साढ़े 12 बजे पहुंचने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि पार्थिव शरीर को 16 दिसंबर को अंतिम संस्कार के लिए मेंगलूर ले जाया जाएगा। अंतिम संस्कार उडुपी के समीप सुर्वे में होगा। डेली मेल की खबर के अनुसार, 46 वर्षीय सल्दान्हा ने तीन भावुक सुसाइड नोट लिखकर अपने उस दुख को बयां किया जिसके कारण उन्हें खुदकुशी करनी पड़ी।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल में आज दिल्ली और मुंबई होंगे आमने-सामने
शुरुआती असफलता के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में मुंबई इंडियंस ने जीत की लय पा ली है और पिछले तीनों मैच जीतने में सफल रहे हैं।