शनिवार, 18 अप्रैल, 2015 | 22:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
आगरा में सिकंदरा बिचपुरी रोड के पास आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर सर्राफ को लूटा। सर्राफ दुकान से घर लौट रहा था।यूपीः मडराक इलाके में धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में आठ लोग हिरासत में लिए गए।
मिस्र में स्थिति बेहद तनावपूर्ण, पांच की मौत
काहिरा, एजेंसी First Published:06-12-12 10:52 PMLast Updated:07-12-12 10:12 AM

मिस्र की सेना ने गुरुवार को राष्ट्रपति भवन के बाहर टैंक तैनात कर दिए और उग्र भीड़ को इलाके को खाली करने का आदेश दिया। यह कदम इस्लामी राष्ट्रपति मोहम्मद मुरसी के समर्थकों और विरोधियों के बीच देर रात संघर्ष में कम से कम पांच लोगों के मारे जाने और तकरीबन 700 लोगों के घायल होने के बाद उठाया गया।

टैंक और बख्तरबंद कारों को राष्ट्रपति भवन के बाहर तैनात किया गया। विवादास्पद संविधान के मसौदे को लेकर अशांति बढ़ने के बीच सैकड़ों मुरसी समर्थकों ने उनके पक्ष में नारेबाजी की।

मिस्र की सेना ने इसके बाद राष्ट्रपति भवन के आस-पास इलाके को खाली करने को कहा। उसने प्रदर्शनकारियों और मीडिया संगठनों को स्थान को खाली करने का आदेश दिया।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि राष्ट्रपति मुरसी समर्थकों और विरोधियों के बीच देर रात हुई हिंसा में पांच लोग मारे गए और 644 अन्य घायल हुए। हिंसा आज भी जारी रही। मुरसी विरोधियों ने कई शहरों में मुस्लिम ब्रदरहुड की राजनैतिक शाखा फ्रीड़ा एंड जस्टिस पार्टी के मुख्यालयों पर हमला किया।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingडुमिनी के आलराउंड खेल से जीता दिल्ली
कप्तान जेपी डुमिनी ने अर्धशतक जड़ने के बाद चार विकेट भी चटकाए जिससे दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के बेहद रोमांचक मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।