सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 12:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर खीरी: अपहरण के बाद बच्‍ची की हत्‍या, रविवार शाम को लापता हो गई थी मासूम आफरीन, पड़ोसी महबूब ने हत्‍या कर टैंक में छिपा दी लाश, पुलिस ने बरामद किया शव, पब्लिक का हंगामा, आरोपी पड़ोसी महबूब को किया गया गिरफ़्तार, बच्‍ची के साथ दुराचार की आशंका, पूछताछ जारी।बदायूं: उझानी-बदायूं रोड पर हादसे में तीन की मौत, हंगामा, तोड़फोड़, क्‍वालिस और बुलेरो की टक्‍कर में बीच में फंस गई एक बाइक भी, दुर्घटना में बाइक सवार तीन की मौत, कार सवार कई लोग घायल, हादसे से गुस्‍साए लोगों ने जाम में फंसी रोडवेज बस में की तोड़फोड़, जाम लगाकर पब्लिक का हंगामा जारी, कई थानों का फोर्स मौके पर।
फिलीपीन पहुंचा तूफान बोफा
मनीला, एजेंसी First Published:04-12-12 12:27 PM
Image Loading

तूफान बोफा मंगलवार को दक्षिणी फिलीपीन में प्रवेश कर गया। इसके चलते चालीस हजार से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर शरण लेनी पड़ी है। यह इस साल का सबसे जबर्दस्त तूफान है।

मौसम विभाग ने कहा है कि भोपा सुबह के समय मिनडानाओ द्वीप पहुंचा। इसके चलते 210 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं। इसमें तत्काल जानमाल के किसी बड़े नुकसान की कोई खबर नहीं है।

सिविल डिफेंस कार्यालय के अनुसार तूफान के कारण उड़ानें स्थगित कर दी गई हैं। समुद्र में जहाजों की यात्राओं को भी रोक दिया गया है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।