मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 23:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
कांगो में विमान हादसा, 30 लोगों की मौत
ब्रैजविले, एजेंसी First Published:01-12-12 09:57 AMLast Updated:01-12-12 11:48 AM
Image Loading

कांगो की राजधानी में एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से करीब 30 लोग मारे गए हैं। हादसा उस समय हुआ जब विमान तूफान के बीच ब्रैजविले हवाई अड्डे पर उतरने की कोशिश कर रहा था।
  
आपातकालीन सेवाओं के प्रमुख जॉर्जेलिन मैसेम्बा ने कहा कि विमान रनवे से फिसलकर मकानों और एक बार से टकरा गया तथा फिर एक खड्डे में जा गिरा। इस हादसे में करीब 30 स्थानीय लोग मारे गए हैं।
  
कल इससे पूर्व आपातकालीन सेवाओं ने मरने वालों की संख्या 20 बताई थी। माना जाता है कि हादसे में चालक दल के तीन-चार सदस्यों की भी मौत हो गई है।
  
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे में करीब 20 लोग घायल भी हुए हैं। उन्हें नजदीक के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingभारत, न्यूजीलैंड को पछाड़कर टेस्ट रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंचा पाकिस्तान
श्रीलंका के खिलाफ रिकार्ड लक्ष्य का पीछा करके जीत दर्ज करने वाली पाकिस्तानी टीम मंगलवार को आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भारत और न्यूजीलैंड को पछाड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड